बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा, 'दिग्विजय चाचा को टिकट मिलने से पाक में मिठाइयां बंटने की खबर' | BJP leader Rameshwar Sharma said,Digvijaya uncle gets news of dividing sweets in Pakistan after getting ticket

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘दिग्विजय चाचा को टिकट मिलने से पाक में मिठाइयां बंटने की खबर’

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा, 'दिग्विजय चाचा को टिकट मिलने से पाक में मिठाइयां बंटने की खबर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 24, 2019/8:15 am IST

भोपाल। मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘दिग्विजय चाचा को भोपाल से टिकट मिली है, उनको भोपाल से टिकट दिए जाने की खुशी भोपाल में तो नहीं है लेकिन पाकिस्तान में मिठाइयां बंटने के समाचार जरूर मिल रहे हैं’।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘भोपाल की जनता के मन में उस हर व्यक्ति के खिलाफ आक्रोश है जो आतंकवाद के समर्थन में बोलता है, सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाता है। और दिग्विजय सिंह उन्ही मजाक उड़ाने वालों में से एक चेहरा हैं’।

ये भी पढ़ें:शराब की दुकान में भीषण आग, दो लोगों की झुलसकर मौत

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह को आखिरकार लोकसभा चुनाव में भोपाल से टिकट मिल गई है’। जिसके बाद से मध्यप्रदेश की सियासत में थोड़ी और हलचल बढ़ गई है। वहीं दिग्विजय सिंह के सीट के ऐलान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 
Flowers