सीएम शिवराज रायसेन में लेंगे कोरोना की समीक्षा बैठक, उधर कमलनाथ मैहर में करेंगे मां शारदा के दर्शन | CM Shivraj Raisen to hold a review meeting of Corona

सीएम शिवराज रायसेन में लेंगे कोरोना की समीक्षा बैठक, उधर कमलनाथ मैहर में करेंगे मां शारदा के दर्शन

सीएम शिवराज रायसेन में लेंगे कोरोना की समीक्षा बैठक, उधर कमलनाथ मैहर में करेंगे मां शारदा के दर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 28, 2021/1:55 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रायसेन का दौरा करेंगे। सीएम कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कोरोना की समीक्षा बैठक लेंगे।

पढ़ें- शादी पर पुलिस की रेड, 2 गिरफ्तार.. रोक के बावजूद 250 से ज्यादा लोग सामूहिक खाने के आयोजन में थे शामिल

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कोरोना की समीक्षा बैठक की। बैठक में कहा है कि प्रदेश में इस तरह के प्रयास किए जाएं कि कोरोना की तीसरी लहर आए ही नहीं। किल-कोरोना अभियान में अधिक से अधिक कोरोना टेस्ट किए जाए, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जाए , माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए जाए।

पढ़ें- खुशियों की कुर्बानी देकर युवक ने प्रेमी से करा दी प…

एक-एक मरीज की पहचान कर उन्हें निशुल्क मेडिकल किट दी जाए ।मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना नियंत्रण का मूलमंत्र है जनता की भागीदारी। गांव, कस्बों और शहरों के क्राइसिस मैनेजमेंट समूह निरंतर सक्रिय रूप से कार्य करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की 22 हजार 813 ग्राम पंचायतों में से 20 हजार 565 ग्राम पंचायतें कोरोना मुक्त हैं। 

पढ़ें- पहले गर्भवती के साथ किया गैंगरेप, घी का डिब्बा देने..

मुख्यमंत्री ने खरगोन जिले में कोरोना संक्रमण को प्रभावी रूप से नियंत्रित किए जाने के लिए जिले की पूरी टीम को बधाई दी, प्रदेश में आज की स्थति में ब्लैक फंगस के के 1061 मरीज हैं।ब्लैक फंगस के उपचार के लिये 6100 एम्फोटेरिसिन-बी इंजेक्शन का अलाटमेंट मिला है और 2500 इंजेक्शन मिल चुके हैं। इंजेक्शन प्रदेश के जिले को भिजवाए जा रहे हैं।इसकी टैबलेटस भी मिल रही रही हैं।

पढ़ें- महंगाई पर MP में महाभारत! महंगाई की आग से झुलस रही जनता को राहत का मलहम कब लगेगी?

मैहर में मां शारदा के दर्शन करेंगे कमलनाथ

वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम कमलनाथ मैहर दौरे पर जाएंगे। वे मां शारदा के दर्शन करेंगे। कोरोना महामारी से परेशान जनता की खुशहाली की कामना करेंगे।