पहले गर्भवती के साथ किया गैंगरेप, घी का डिब्बा देने का लालच देकर कहा किसी को मत बताना | First gang rape with a pregnant Greed to give a box of ghee and told not to tell anyone

पहले गर्भवती के साथ किया गैंगरेप, घी का डिब्बा देने का लालच देकर कहा किसी को मत बताना

पहले गर्भवती के साथ किया गैंगरेप, घी का डिब्बा देने का लालच देकर कहा किसी को मत बताना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 27, 2021/4:54 pm IST

जयपुर। शहर में एक शर्मनाक घटना सामने आई थी। एक गरीब  गर्भवती महिला को खाना देने के बहाने एंबुलेंस में सामूहिक दुष्कर्म  करने वाले दो हैवानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 22 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति के साथ एसएमएस अस्पताल के बाहर फुटपाथ पर रहती है।  24 मई को सुबह 11 बजे वो खाना का इंतजाम करने घूम रही थी, इसी दौरान आरोपी सुरेंद्र ने उसे भरपेट खाना देने के बहाने अपनी एंबुलेंस में बैठा लिया था।  इसके बाद आरोपियों ने गांधी सर्किल से झालाना जाने के दौरान  एंबुलेंस में ही गर्भवती  महिला के साथ गैंगरेप किया। मन भर जाने के बाद आरोपियों ने उसे वहीं लाकर छोड़ दिया, जहां से ले गए थे।   
पढ़ें- WhatsApp ने भारत सरकार के खिलाफ दायर किया मुकदमा, क…

पीड़िता को आरोपियों के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी, हालांकि उसे आरोपियों का हुलिया पता था, वहीं एंबुलेंस के अंदर की दशा के बारे में पता था। इस दौरान पुलिस ने पीड़िता को कई एंबुलेंस दिखाई, इस दौरान पीड़िता ने एसएमएस अस्पताल की पुलिस चौकी में के पास  खड़ी वैन को देखकर बताया कि आरोपियों के पास भी ऐसी ही एंबुलेंस थी। इसी के साथ पीड़िता ने बताया कि एंबुलेस की सीट पर लाल रंग की दरी बिछी हुई थी और स्पीकर लगे हुए थे।

पढ़ें- गुड न्यूज, 12 से 17 साल के बच्चों में सौ फीसदी कार…

पुलिस ने पूरे शहर की उस तरह की एंबुलेंस की पड़ताल की, इस दौरान  पीड़िता ने सुरेंद्र योगी की एंबुलेंस को पहचान लिया।  पुलिस ने पतासाजी करके आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बुधवार को वारदात में शामिल महेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार सुरेंद्र कानोता भरतपुर जिले के भुसावर का रहने वाला है। वहीं दूसरा आरोपी महेंद्र मीणा दौसा जिले के कालाखोह का रहने वाला है। दोनों आरोपी जयपुर में एंबुलेंस चलाते हैं।

पढ़ें- कोरोना को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन, 30 जून तक रहेगी…

गैंगरेप की वारदात  को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने महिला को किसी को कुछ नहीं कहने के लिए कहा था। आरोपियों ने महिला को रेप की बात छुपाने के बदले खाना, एक किलो घी और 500 रुपए देने का लालच भी दिया था।  हालांति पीड़िता ने वारदात के बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी।