नगर निगम के अधिकारी को हुआ पीलिया, राजधानी में कुल मरीजों की संख्या 616 हुई | Junk of the municipal corporation, the total number of patients in the capital is 616

नगर निगम के अधिकारी को हुआ पीलिया, राजधानी में कुल मरीजों की संख्या 616 हुई

नगर निगम के अधिकारी को हुआ पीलिया, राजधानी में कुल मरीजों की संख्या 616 हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 1, 2020/12:18 pm IST

रायपुर। राजधानी में पीलिया का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शहर में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के साथ इलाके भी बढ़ रहे हैं। वहीं आज खबर मिल रही है कि नगर निगम के एक अधिकारी को भी पीलिया हुआ है।

Read More News: इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, शूटिंग के पलों को किया याद

जानकारी के अनुसार जोन क्रमांक 4 के अधिकारी को पीलिया हुआ है। इधर खबर मिलते ही इसका पता लगाने स्वास्थ्य अमला जुट गया है। आपको बता दें कि शहर में अब तक पीलिया के 616 मामले सामने आए हैं।

Read More News: ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी

शहर में एक ओर जहां पीलिया के केस बढ़ रहे हैं वहीं दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की भी खबर आई है। बता दें कि बुधवार और गुरुवार को शहर में दो महिलाओं ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों को पीलिया के प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read More News: अमेरिका में बीते 24 घंटे में 2502 लोगों की गई जान, मौत का आंकड़ा 60 हजार के पार

बता दें कि जिन इलाकों में पीलिया के मरीज मिले हैं। उन इलाकों में अभी मरीजों के इलाज के साथ पाइप लाइन बदलने की प्रक्रिया चल रही है, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण काम जल्दी पूरा नहीं हो पा रहा है।

Read More News: ऋषि कपूर की स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने लूटा था लड़कियों का दिल, DDLJ का वो सीन कोई नहीं भूलता