शिवराज सिंह के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने जवाहर लाल नेहरू को ले​कर दिया बड़ा बयान, कह डाली ये बात…

शिवराज सिंह के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने जवाहर लाल नेहरू को ले​कर दिया बड़ा बयान, कह डाली ये बात...

Edited By: , March 26, 2021 / 12:40 PM IST

भोपाल: पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को पूर्व सीएम शिवराज सिंह द्वारा क्रिमिनल कहे जाने के बाद मचा सियासी बवाल अभी थमा ही नहीं था कि भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने नेहरू को लेकर सोमवार को बड़ा बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शिवराज सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि जिसने भी देश को खंडित किया है वो अपराधी है।

Read More: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए कवायद तेज, प्रदेश प्रभारी आज पार्टी नेताओं से करेंगे चर्चा

गौरतलब है कि बीते दिनों शिवराज सिंह ने कहा था कि ‘मैने तथ्यों के साथ बात करता हूं, और सच ये है कि नेहरू जी से अपराध हुआ है। शेख अब्दुल्ला से नेहरू जी का इतना प्रेम क्यों था मैं नहीं जानता। लेकिन शेख अब्दुल्ला के कहने पर ही उन्होंने कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा दिया था। नेहरू जी पर एक इल्जाम लगाते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि एक और अपराध पंडित जी ने तब किया था, जब भारतीय फौज लाहौर में दुश्मन को खदेड़ रही थी और उन्होंने युद्ध विराम कर दिया था’।

Read More: आंखफोड़वा कांड में इलाज के लिए 3 मरीजों को भेजा जाएगा चेन्नई, बड़ी कार्रवाई के निर्देश

ज्ञात हो कि शिवराज सिंह के इस बयान को लेकर मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में सियासी बवाल मच गया था। कांग्रेस सहित कई दलों ने शिवराज सिंह चौहान के इस बयान को लेकर भाजपा और शिवराज पर जमकर प्रहार किया था।

Read More: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक मैच में खेले 12 खिलाड़ी..जानिए क्या है मामला

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को विवादों से पुराना नाता रहा है। लोकसभा चुनाव के साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कई मामलों को लेकर विवादित बयान दिया था। विवादित बयानों के चलते चुनाव आयोग ने प्राज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई भी की थी।

Read More: बीजेपी में संगठन चुनाव की तारीख तय, दिसंबर में प्रदेश अध्यक्ष के लिए होगा चुनाव

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c_7Fq2_PmV4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>