बेटी को छेड़ने पर RI ने पुलिसकर्मियों संग छात्रों को पीटा, हॉस्टल में हंगामे के बाद SP ने की बड़ी कार्रवाई | RI beaten students with policemen for teasing daughter SP took major action after hostel uproar

बेटी को छेड़ने पर RI ने पुलिसकर्मियों संग छात्रों को पीटा, हॉस्टल में हंगामे के बाद SP ने की बड़ी कार्रवाई

बेटी को छेड़ने पर RI ने पुलिसकर्मियों संग छात्रों को पीटा, हॉस्टल में हंगामे के बाद SP ने की बड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 1, 2019/1:25 am IST

अमरकंटक । अनूपपुर जिले में अमरकंटक में स्थित इंदिरा गांधी जनजातीय विश्वविद्यालय में देर रात जमकर हंगामा हुआ। छेड़छाड़ की शिकायत के बाद उमरिया पुलिस के एक RI समेत 7 पुलिसकर्मियों ने 3 छात्रों के साथ जमकर मारपीट की, तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें अमरकंटक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मारपीट की घटना के बाद देर रात तक विश्वविद्यालय परिसर में माहौल तनावपूर्ण रहा, यहां पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अवैध रेत खनन पर नहीं लग रही लगाम, ढ़ाई दर्जन वाहन जब्त माफिया फरार

बता दें कि ये पूरा विवाद उस समय हुआ, जब RI की बेटी ने अपने पिता से शिकायत की कुछ छात्र उसे परेशान कर रहे हैं। जिसके बाद RI पिता दलबल के साथ यूनिवर्सिटी पहुंचेऔर 3 छात्रों की जमकर पिटाई की।

ये भी पढ़ें- मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन, 1 सितंबर से लागू हो रहे इन नियमों को जानना

इस मामले में छात्रों की ओर कहा गया है कि ये विवाद दो छात्राओं के झगड़ा से शुरू हुआ है। छात्र पुलिस की ओर से पिटाई किए जाने से बेहद आक्रोशित हैं। छात्रों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने की मांग की है। वहीं इस मामले में SP ने RI समेत 7 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/32HZWpg8En0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>