100 days of 'Bharat Jodo Yatra' completed

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे, 16 दिसंबर को होगा संगीत कार्यक्रम, राहुल गांधी संवाददाता सम्मेलन को करेंगे संबोधित

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे, 16 दिसंबर को होगा संगीत कार्यक्रम! 100 days of 'Bharat Jodo Yatra' completed

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 03:49 PM IST, Published Date : December 13, 2022/3:22 pm IST

सवाई माधोपुर: 100 days of ‘Bharat Jodo Yatra’ completed ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे होने के मौके पर कांग्रेस शुक्रवार को जयपुर में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगी जिसमें बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान प्रस्तुति देंगी। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य नेता 16 दिसंबर की शाम को जयपुर में संगीत कार्यक्रम में शामिल होंगे। इससे पहले गांधी दोपहर में दौसा में संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

Read More: ब्रिटेन के विदेश मंत्री ने सुरक्षा परिषद की स्थायी सदस्यता के लिए भारत की दावेदारी का समर्थन किया… 

100 days of ‘Bharat Jodo Yatra’ completed उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि 16 दिसंबर यानी शुक्रवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा‘ के 100 दिन पूरे हो जाएंगे और यह एक मील का पत्थर होगा। पार्टी महासचिव ने यह भी बताया कि 19 दिसंबर को अलवर में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दलितों से संबंधित मुद्दों पर काम करने वाले विभिन्न संगठनों से जुड़े लगभग 30 दलित कार्यकर्ता आज गांधी से मिलेंगे। कल भी विभिन्न संगठनों की महिला प्रतिनिधियों ने गांधी से मुलाकात की थी।

Read more: ‘हर रेल यात्री को टिकट में 53 प्रतिशत की छूट’ रेल मंत्री ने सदन में कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा ने कहा, “ यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। युवाओं, किसानों और अन्य लोगों को राहुल गांधी से उम्मीद है कि वह उनके साथ न्याय करेंगे।” उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि यात्रा में मिलने वाली प्रतिपुष्टि (फीडबैक) से सरकार को अवगत कराया जाएगा।

Read More: CBSE ने जारी की 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा की डेटशीट? अधिकारी ने दिया लेटेस्ट अपडेट

रमेश ने सवाई माधोपुर में उगाए जाने वाले अमरूद के स्वाद की भी प्रशंसा की और कहा कि उन्हें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि यह जिला अमरूद की खेती में अग्रणी है। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में अमरूद प्रसंस्करण इकाइयों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। यात्रा इस समय राजस्थान के विभिन्न जिलों से गुजर रही है और मंगलवार को जीनापुर से दोबारा शुरू हुई ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers