11 children of this school were found infected with corona, there was a stir

इस स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप, प्रशासन ने बंद कराया स्कूल

इस स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप । 11 children of this school were found infected with corona, there was a stir

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 23, 2021/3:55 pm IST

जयपुरः राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के बाद राज्य सरकार ने 15 नवंबर से सभी स्कूलों को पूरी क्षमता के साथ संचालित करने फैसला किया है। इस बीच जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के 11 बच्चे कोरोना से संक्रमित मिले है। बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने ऐतिहात के तौर पर स्कूल को बंद करा दिया है।

Read more : ‘अलग-अलग तरीके से व्यवधान पैदा करती है केंद्र सरकार’ सीएम बघेल के बयान पर नेता प्रतिपक्ष बोले- राजनीति कर रही राज्य सरकार

बता दें कि राजस्थान में 15 नवंबर से ही खुल 100 फीसदी क्षमता के साथ खोले गए थे। इसके अगले ही दिन 16 नवम्बर को जांच के दौरान जयपुर के एसएमएस यानी सवाई मानसिंह स्कूल के दो बच्चे एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए। फिर मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल और जयश्री पेड़िवाल स्कूल में भी दो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद जब जयश्री पेड़िवाल स्कूल के 12 और बच्चों के सैंपल लिए गए तो इनमें 11 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Read more : Neha-Rohanpreet प्यार के शहर पेरिस में हुए Romantic , बीच सड़क दोनों ने किया Kiss, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों के कोरोना की चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल तो देश में कोरोना की तीसरी लहर के संकेत नहीं मिल रहे हैं। देशभर के आंकड़ों की बात करें तो कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट आ रही है। लेकिन राजस्थान में बीते कुछ दिनों में कोरोना के केसेज बढ़े हैं।