29 students infected with corona of Jawahar Navodaya Vidyalaya

यहां के सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, एक साथ 29 छात्र मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

यहां के सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, एक साथ 29 छात्र मिले संक्रमित, 29 students infected with corona of Jawahar Navodaya Vidyalaya

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : December 22, 2021/6:32 pm IST

कोलकाताः 29 students infected with corona ओमिक्रॉन के खतरे के बीच स्कूलों से कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। देश भर के अलग-अलग राज्यों में बच्चे इस वायरस से संक्रमित हो रहे है। इसी बीच अब खबर आई है कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय के 29 छात्र कोरोना से संक्रमित मिले है। इतनी बड़ी संख्या में बच्चों में संक्रमण की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read more : इस मशहूर खिलाड़ी पर 4 महिलाओं ने लगाया बलात्कार का आरोप, पहले भी दर्ज हो चुका है मामला  

29 students infected with corona मिली जानकारी के अनुसार कल्याणी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के कक्षा 9 और 10 के 29 छात्रों की कोविड जांच पॉजिटिव आई है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके अभिभावकों को सूचित कर दिया गया है। कोविड​​-19 पॉजिटिव पाए गए छात्रों को होम क्वारंटाइन की सलाह दी गई।

Read more : एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता कांस्य पदक, रोमांचक मुकाबले में 4 . 3 से दी शिकस्त 

बताया जा रहा है कि सभी छात्रों में खांसी और सर्दी के लक्षण थे। कल्याणी के उप-मंडल अधिकारी (एसडीओ) हीरक मंडल ने कहा कि स्कूल के अन्य छात्रों और शिक्षकों का भी कोविड​​-19 टेस्ट किया जा रहा है।