Uttarkashi Tunnel update: किसी भी समय सुरंग से बाहर आ सकते हैं मजदूर, मौके पर पहुंची मेडिकल टीम, सीएम धामी भी मौजूद

Uttarkashi Tunnel update: किसी भी समय सुरंग से बाहर आ सकते हैं मजदूर, मौके पर पहुंची मेडिकल टीम, सीएम धामी भी मौजूद

उत्तराखंड: Uttarkashi Tunnel update उत्तराखंड के उत्तरकाशी में टनल में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम अब उन लोगों के बीच पहुंचने के करीब है। कयास लगाया जा रहा है कि मजदूरों को किसी भी समय निकाला जा सकता है। एनडीआरएफ की टीम पाइप के जरिए मजदूरों तक पहुंच गई है।

Read More: Margashirsha Maas 2023: मार्गशीर्ष माह आज से शुरू, व्रत रखने वाली महिलाएं इन बातों का रखें विशेष ध्यान, सदैव बनी रहेगी मुरलीधर की कृपा 

Uttarkashi Tunnel update रेस्क्यू टीमों ने मजदूरों के परिजनों से उनके कपड़े और बैग तैयार रखने को कहा है। मजदूरों को निकालने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। पिछले 17 दिनों से टनल के अंदर फंसे मजदूरों को बाहर निकालने में किसी तरह की कसर ना रह जाए उसके लिए हर संभव इंतजाम पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

Read More: New Chief Secretary of MP: मध्य प्रदेश के नए मुख्य सचिव के लिए काउंटडाउन शुरू, अगर नहीं हुआ एक्सटेंशन तो इस वरिष्ठ आइएएस को मिल सकती है जिम्मेदारी  

टनल के अंदर NDRF टीम

एनडीआरएफ की टीम अब मजदूरों के बीच पहुंच चुकी है। सीएम पुष्कर और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी अब पहुंच चुके है। बता दें कि किसी भी समय औपचारिक तौर से रेस्क्यू किया जा सकता है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp