5 people gang-raped a minor, Disclosure of such case

Gangrape: घर में अकेली पाकर घुस आए 5 लोग, चीखती रही नाबालिग, दरिंदों ने लूट ली अस्मत

5 people gang-raped a minor, Disclosure of such case! Gangrape: घर में अकेली पाकर घुस आए 5 लोग, चीखती रही नाबालिग, दरिंदों ने लूट ली अस्मत...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 8, 2022/1:49 am IST

लखनऊ। UP Gangrape News : उत्तरप्रदेश के बस्ती जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां पांच लोगों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने चार नाबालिग आरोपियों और ललित चौरसिया (32) के खिलाफ मामला दर्ज करके, उन्हें गिरफ्तार कर आज सभी आरोपियों को तय विधिक प्रक्रिया के तहत जेल भेज दिया।

Read More : दो मंजिला बार में अचानक लग गई आग, जान बचाने के लिए खिड़की से कूदने लगे लोग, 32 की मौत

पुलिस उपाधीक्षक प्रीति खरवार ने सोनहा थाने में दर्ज इस घटना और मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पीड़िता की मां की तहरीर के अनुसार, शुक्रवार दो सितंबर को उसकी 15 साल की बेटी घर में अकेली थी, उसी दौरान आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। शिकायत के अनुसार, घर लौटने पर घटना का पता चलने के बाद छह सितंबर को बच्ची कि मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें