सड़क हादसे में एक बच्चे समेत 7 की मौत, PM और CM ने जताया शोक

सड़क हादसे में एक बच्चे समेत 7 की मौत, PM और CM ने जताया शोक

एक तरफ जहां इंदौर में दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए, वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसे में भी सात लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 7, 2022/2:19 pm IST

Road accident in UP : मथुरा। देशवासियों के लिए आज की सुबह दुःखद खबरे लेकर आई। एक तरफ जहां इंदौर में दो मंजिला इमारत में आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए, वहीं दूसरी तरफ सड़क हादसे में भी सात लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसा मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह हुआ। माइलस्टोन 68 पर आगरा की तरफ से नोएडा की तरफ जा रही वैगेनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई।

यह भी पढ़े : BA के पेपर में हिंदुत्व को लेकर पूछा ये सवाल, नाराज BJP नेता ने सोशल मीडिया में निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात 

एक ही परिवार के सात लोगों की हुई मौत

इस हादसे में एक बच्चे और तीन महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। मौके पर पहुंची पुलिस में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे एवं मूलरूप से हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़े : VIDEO : सिंपल सूट में जलवे बिखेरती नजर आई शहनाज, सलमान की इस फिल्म से कर सकती है डेब्यू

शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके पुत्र राजेश, गोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और कृष कार में सवार थे। ये सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़े : दुखद: भीषण सड़क हादसे में CBI के हेड कांस्टेबल की मौत, पत्नी और तीन बच्चे घायल

इन लोगों की हादसे में हुई मौत

इस सड़क हादसे में लल्लू गौतम, संजय, निशा, छुटकी, राजेश, नन्दनी, धीरज की मौत हुई है, वहीं गोपाल और हर्ष घायल हुए हैं। दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज जारी है। एसपी देहात श्रीश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि कार अज्ञात वाहन से टकराई है। क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन से हटवाकर आवागमन शुर करवा दिया गया है। हादसे का कारण नींद की झपकी हो सकती है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : BA के पेपर में हिंदुत्व को लेकर पूछा ये सवाल, नाराज BJP नेता ने सोशल मीडिया में निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात 

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही उन्होंने हादसे में घायल होने वाले लोगों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।