रेलवे क्रासिंग पार कर रही कार को ट्रेन ने रौंदा, कार सवार दंपत्ति की मौत | The train crushed the car crossing the railway crossing Couple dies in car ride

रेलवे क्रासिंग पार कर रही कार को ट्रेन ने रौंदा, कार सवार दंपत्ति की मौत

रेलवे क्रासिंग पार कर रही कार को ट्रेन ने रौंदा, कार सवार दंपत्ति की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 18, 2020/5:37 am IST

बिहार। शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई है। पटना-गया रेलखंड के पोठही स्टेशन के नजदीक धरहरा के पास रेलवे क्रासिंग पार करते समय एक कार पटना-रांची जनशताब्दी की चपेट में आ गई।

ये भी पढ़ें- प्यारे मियां पर आयकर का 10 करोड़ बकाया, अय्याशी के लिए किशोरी को ले गया था सिंगापुर

कार सवार दंपति बिहार राज्य के पटना-गया रेलखंड के पोठही स्टेशन के नजदीक धरहरा के पास एक अवैध रेलवे क्रासिंग को पार कर रही थी। हादसे में कार सवार युवक उसकी पत्नी की मौत हो गई। ये दंपत्ति पोठही जा रहा था। कहा जा रहा कि कार में इस दंपत्ति की बच्ची भी सवार थी।

ये भी पढ़ें- कलेक्टर ने 7 वरिष्ठ अधिकारियों को जारी किया नोटिस, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के

जानकारी के मुताबिक हादसा तब हुआ जब ये दंपत्ति धरहरा पर रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा था। जानकारी के मुताबिकक पटना निवासी सुमित अपनी पत्नी नीलिमा और बेटी को लेकर अपनी ससुराल पोठही जा रहे थे, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान कार का पिछला चक्का ट्रैक में फंस गया। उसी वक्त जन शताब्दी ट्रेन आ गई, परिवार कार से उतर पाता उससे पहले ही ट्रेन ने कार को ट्रैक से दूर फेंक दिया । ट्रेन की टक्कर से गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई।