कलेक्टर ने 7 वरिष्ठ अधिकारियों को जारी किया नोटिस, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान अनुपस्थित रहने पर मांगा जवाब | Collector issued notice to 7 senior officials Asked for answers when absent during contact tracing

कलेक्टर ने 7 वरिष्ठ अधिकारियों को जारी किया नोटिस, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान अनुपस्थित रहने पर मांगा जवाब

कलेक्टर ने 7 वरिष्ठ अधिकारियों को जारी किया नोटिस, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान अनुपस्थित रहने पर मांगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 18, 2020/3:41 am IST

रायपुर। राजधानी में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच प्रशासन अब हर स्तर पर सख्ती बरत रहा है। रायपुर कलेक्टर ने कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग दल के 7 सदस्यों को नियत स्थान पर ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित रहने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें- 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को पोस्टल बैलेट सुविधा देने पर रोक, …

कलेक्टर ने कारण बताओ नोटिस जारी करके 7 अधिकारी-कर्मचारियों से जवाब तलब किया है। कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग दल के 7 सदस्यों से 3 दिनों के भीतर जवाब प्रस्तुत करने निर्देश कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ एस भारतीदासन ने दिए हैं। जिन अधिकारी-कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, उनमें जल संसाधन विभाग के दो, हाउसिंग बोर्ड के दो, पीडब्लूडी के दो, स्वास्थ विभाग, उच्च शिक्षा विभाग और स्कूल शिक्षा विभाग के एक एक अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं ।

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग ने 30 से अधिक शिक्षकों को नौकरी से किया बर्खास्त, FIR …

आपको बता दें की नोबेल कोरोना वायरस की रोकथाम, नियंत्रण और किसी भी आपातकालीन परिस्थिति से बचाव के लिए कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग दल का गठन किया गया है । इस दल का मुख्य कार्य संक्रमित लोगों की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात यथाशीघ्र तथा किसी भी दशा में 6 घंटे के अंदर कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर हाई रिस्क व्यक्तियों की जांच एवं पहचान करना है ।

 
Flowers