मंच में चढ़कर मुख्यमंत्री से की बदसलूकी, मौजूद लोगों ने शख्स को दबोचा |

मंच में चढ़कर मुख्यमंत्री से की बदसलूकी, मौजूद लोगों ने शख्स को दबोचा

हैदराबाद में एक रैली के दौरान एक शख्स ने मंच पर चढ़कर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से बदसलूकी की कोशिश की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 9, 2022/5:17 pm IST

misbehave with Assam Chief Minister : तेलंगाना। हैदराबाद में एक रैली के दौरान एक शख्स ने मंच पर चढ़कर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से बदसलूकी की कोशिश की है।

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की तेलंगाना में रैली के दौरान अजीब घटना घट गई है, हैदराबाद में एक शख्स रैली के दौरान मंच पर चढ़ गया. और उसने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से बदसलूकी करने की कोशिश की, हलाकि उसे किसी अप्रिय घटना करने से रोक लिया गया लेकिन ऐसा करते ही सभा में मौजूद लोगो के बीच हलचल मच गई।

read more:  चर्च लैंड स्कैम पर CM Shivraj Singh Chouhan का बयान| कहा- धन का उपयोग धर्मांतरण के लिए करना अवैध हैं

बता दें कि इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हैदराबाद में महालक्ष्मी मंदिर का दौरा किया था। उन्होंने कहा, सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीवीकरण हमेशा से है।

सीएम हिमंत सरमा ने आगे कहा कि केसीआर भाजपा मुक्त भारत की बात बोलते हैं। उनके और हमारे बीच में अंतर है, वह बीजेपी को खत्म करना चाहते हैं, हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था से पारिवारिक राजनीति को खत्म करना चाहते हैं।

read more:  स्टेज पर ही दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ पार की हदें, करने लगे ऐसी हरकतें, बैठकर तमाशा देखता रहा दूल्हा