Husband put his wife to death with knives, then jumped off the roof

पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा दी छत से छलांग, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

Husband killed wife by stabbing with knives : अवैध संबंध को लेकर पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता है। कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि

Edited By: , July 22, 2022 / 11:33 PM IST

लखनऊ : Husband killed wife by stabbing with knives : अवैध संबंध को लेकर पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता है। कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला मरने मारने तक पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के गाजियाबाद स्थित वसुंधरा से सामने आया है। यहां पति ने अवैध संबंध के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ तेज हुई कोरोना की रफ्तार, आज मिले 600 से ज्यादा नए मामले, राजधानी में इतने संक्रमितों की पुष्टि 

युवक को पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर था शक

Husband killed wife by stabbing with knives : मिली जानकरी के अनुसार, आरोपी पति को अवैध संबंध को लेकर पत्नी पर शक था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। पत्नी एक बैंक में काम करती थी। पति किसी प्रॉपर्टी फार्म में मार्केटिंग का काम करता था। आरोपी के पिता का कहना है कि पिछले एक साल से दोनों के बीच में इस बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। गुरुवार को उसने पत्नी को किसी अन्य युवक के साथ कार में घूमते देख लिया। उसने युवक की कार पर पत्थर मारे और पत्नी से झगड़ा किया।

यह भी पढ़े : खेत में प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था प्रेमी, अचानक आ धमके परिजन, फिर हुआ ऐसा… 

पत्नी की हत्या करने के बाद छत से कूदा आरोपी

Husband killed wife by stabbing with knives : शुक्रवार को आरोपी के पिता घर में ही मौजूद थे। उन्होंने अचानक चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी। वह बेटे के कमरे में पहुंचे, जहां बेटा पत्नी पर चाकुओं से वार कर रहा था। उन्होंने बेटे को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह वहां से घर के ऊपर की मंजिल पर चला गया। वह खुद बहू को देखने लगे. फिर बेटे को ढूंढते हुए ऊपरी मंजिल पर पहुंचे तो बेटे ने नीचे छलांग दी। इस मामले में इंदिरापुरम थाने के क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वारदात के बाद पत्नी-पति को अस्पताल ले जाया गया था। डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। घायल पति का इलाज चल रहा है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga