AAP state vice president left the party

आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

AAP state vice president left party : चुनाव की तैयारी कर रही आप को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष और किसान नेता भेमाभाई

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : August 20, 2023/7:49 pm IST

नई दिल्ली : AAP state vice president left party : देश के पांच राज्यों में आने वाले कुछ समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा और कांग्रेस के साथ ही आप भी इन पांच में कुछ राज्यों में चुनाव लड़ रही है। चुनाव की तैयारी कर रही आप को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष और किसान नेता भेमाभाई चौधरी ने आम आदमी पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया है। उत्तर गुजरात से आने वाले भेमाभाई चौधरी की फेसबुक पोस्ट के बाद अब अटकलें लग रही है कि वे आने वाले दिनों में कांग्रेस से जुड़ सकते हैं। पिछले दिनों दिनों में आप को यह दूसरा बड़ा झटका लगा है। एक दिन पहले जेतपुर नगर पालिका के अध्यक्ष और कई बार पार्षद रह चुके प्रमोद त्राडा आप को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अब भेमाभाई के आप से अलग होने को बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सामने आई परिणीति-राघव की शादी की डेट.. इस दिन लेने जा रहे हैं फेरे, जानें कौन-कौन होगा शामिल

भेमाभाई ने फेसबुक पर किया भावुक पोस्ट

AAP state vice president left party :  आप आदमी पार्टी गुजरात प्रदेश के उपाध्यक्ष भेमाभाई चौधरी ने फेसबुक पर लिखा है कि जय हिन्द साथियों, हमने मिलकर 2012 से 2023 तक परिवर्तन की लड़ाई को मजबूती से लड़ा है। पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिए सभी क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं ने रात-दिन मेहनत की है। उनके सहयोग से काम करने का मौका मिला। मैं हृदय से धन्यवाद व्यक्त करता हूं उन सभी साथियों को। चौधरी ने लिखा है कि विशेष रूप से किशोर काका को धन्यवाद। मुझे पार्टी में उनके साथ काम करने का मौका मिला और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। मैं इस समय राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं। आज मैं दुख के साथ आम आदमी पार्टी छोड़ रहा हूं। मैंने सभी पदों से अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष और प्रभारी को भेज दिया है। बहुत-बहुत धन्यवाद!

यह भी पढ़ें : सीएम कका पर फिर हमलावर हुए भतीजे विजय बघेल, कहा ऐसा करने के बावजूद हार जायेंगे चुनाव

चुनावी राजनीति में नहीं टिक पाए भेमाभाई

AAP state vice president left party :  किसानों के मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहने वाले भेमाभाई चौधरी लंबे समय से आप से जुड़े हुए थे। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन बीते विधानसभा में चर्चित चेहरा होने के बाद भी चुनावी राजनीति में खुद की जमानत नहीं बचा पाए थे। वे बनासकांठा जिले की दियोधर सीट से चुनाव लड़े थे। इसमें वे तीसरे नंबर पर रहे थे और उन्हें सिर्फ 5,065 वोट मिले थे। दियोधर में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच रहा था। बीजेपी के केशाजी चौहान विजयी हुए थे। मेभाभाई चौधरी आप आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान ऐसे वक्त पर किया जब पार्टी के प्रदेश प्रमुख गुजरात में कांग्रेस के साथ I.N.D.I.A गठबंधन में आगे बढ़ना चाहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें