youth gave poison to the girl student for not having a physical relationship

संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे थे दरिंदे.. छात्रा ने मना की तो जहर पिलाकर उतारा मौत के घाट

youth gave poison to the girl student for not having a physical relationship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 8, 2022/5:55 pm IST

जयपुर : राजस्थान के भरतपुर जिले के हलैना थाना क्षेत्र में 19 साल की एक छात्रा द्वारा कथित तौर पर शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर कुछ युवकों द्वारा जहर देकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read more :  IPL 2022 :  गुजरात टाइटन्स ने जीता टॉस, पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का दिया न्यौता 

पीड़ित छात्रा के पिता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के अनुसार, भरतपुर के निजी कॉलेज में पढ़ रही उनकी बेटी पर कॉलेज में पढने वाले पांच छात्र (सहपाठी) शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे, और उसके मना करने पर जहर देकर उसकी हत्या कर दी। हलैना के थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में छह अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है। विसरा नमूने को फॉरेंसिक साइंस प्रयोगशाला में जांच के लिये भेजा गया है।

Read more : छत्तीसगढ़: मोबाइल लेकर बोर्ड परीक्षाओं की कॉपी जांच रहे थे शिक्षक, मूल्यांकन केंद्र से 150 मोबाइल बरामद 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिये उकसाना), 328 (अपराध करने के आशय से जहर आदि द्वारा क्षति कारित करना) और 341 (किसी व्यक्ति को गलत तरीके से रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, नाना-नानी के पास रहकर पढ रही युवती ने अपनी मां को फोन कर बताया कि कॉलेज के कुछ छात्र उसपर शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव बना रहे है और अपमानजनक टिप्पणी भी करते हैं।

Read more :  हनीमून पर गे पार्टनर को साथ लेकर गया था पति, पत्नी से छिपाई थी ये बात, कोर्ट पहुंचा मामला

उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन करीब तीन बजे छात्रों ने कॉलेज से घर लौट रही उनकी बेटी का पीछा किया और उसे जबरदस्ती कोई पेय पिला दिया। उसके बाद जब वह घर पहुंची तो उसे उल्टियां शुरू हो गई। उसकी मां ने पिता को बुलाया और उसे जांच करवाने के लिये कहा और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

 
Flowers