Actress Tanuja admitted to hospital

Actress Tanuja admitted to hospital : फिल्म जगत से आई बड़ी खबर..! एक्ट्रेस तनुजा को किया गया अस्पताल में भर्ती, सामने आई ये बड़ी वजह

Actress Tanuja admitted to hospital: तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार शाम को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 09:41 PM IST, Published Date : December 17, 2023/8:52 pm IST

Actress Tanuja admitted to hospital : मुंबई। बीते जमाने की मशहूर अदाकारा तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार शाम को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के अनुसार 80 वर्षीय अभिनेत्री जुहू स्थित एक अस्पताल के सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं।

read more : Raman Singh resigned : रमन सिंह ने दिया इस्तीफा, छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत के बाद भी लिया बड़ा फैसला 

Actress Tanuja admitted to hospital : जानकारी अनुसार बताया गया है कि वह निगरानी में हैं। उन पर इलाज का असर हो रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है। लोकप्रिय अभिनेत्री तनुजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। वह गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं।

 

वह बीते जमाने की मशहूर अदाकारा नूतन की बहन और लोकप्रिय स्टार काजोल की मां हैं। तनुजा को ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers