AIMIM President Sabir Kabaliwala received death threats

मिल गया सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा!, बोला- ‘मैंने ही मूसेवाला की हत्या की है’, गुजरात AIMIM अध्यक्ष को भी दी जान से मारने की धमकी

AIMIM President Sabir Kabaliwala : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा मिल चुका है! उसने ही फोन कर जानकारी दी कि उसने ही मूसेवाला की ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 15, 2022/4:47 pm IST

AIMIM President Sabir Kabaliwala : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा मिल चुका है! उसने ही फोन कर जानकारी दी कि उसने ही मूसेवाला की हत्या की है। इतना ही नहीं उसने गुजरात ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM के अध्यक्ष साबिर काबलीवाला को भी जान से मारने की धमकी दी है।

Read more: जीत गई जिंदगी: 5 प्वॉइंट्स में जानें, कैसे सक्सेज हुआ देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन 

साबिर काबलीवाला को कॉल पर धमकी देने वाले शख्स इमरान ने कहा, ”मैंने ही मुसेवाला की हत्या की है। अगर मुझे जान बचानी है तो बैग भरकर पैसे देने होंगे।”  यह सुनकर एआईएमआईएम नेता काबलीवाला अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और उन्होंने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज करवाया।

Read more: बोरवेल से बाहर निकलने के बाद अब कैसा है राहुल, डॉक्टर ने स्वास्थ्य को लेकर कही ये बात 

फोन कॉल पर धमकी देने वाले शख्स ने खुद का नाम इमरान बताया है। साथ ही काबलीवाला से कहा गया कि अगर जान बचानी है तो बैग भरकर पैसे चुकाने होंगे।अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली पुलिस थाना पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

AIMIM President Sabir Kabaliwala :  बता दें कि साबिर काबलीवाला पहले गुजरात कांग्रेस में थे। इसके बाद वह AIMIM से जुड़े और पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष बने। फोन पर मिली इस धमकी को लेकर पुलिस अब जांच करने में जुट गई है। साइबर एक्सपर्ट की मदद से आरोपी के नंबर की पड़ताल की जा रही है।