All School will Close From Tomorrow for 15 days in Across District

कल से 15 दिनों तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला

कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला! All School will Close From Tomorrow for 15 days in Across District

Edited By: , July 3, 2022 / 02:37 PM IST

लेह: All School Close From Tomorrow कोरोना का संक्रमण एक बार फिर देश के कई राज्यों में तेजी से बढ़ने लगा है। प्रभावित शहरों में दिल्ली मुबई सहित कई बड़े शहरों का नाम शामिल है। वहीं, लद्दाख में कोरोना तेजी से पांव पसारने लगा है। बढ़ते संक्रमण ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। इसी वजह से प्रशासन ने स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है।

Read More: रेड ड्रेस में कहर ढा रही समांथा, बोल्ड अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें… 

All School Close From Tomorrow लेह के डिप्टी कमिश्नर श्रीकांत सूसे ने बीते  शुक्रवार को इस सबंध में आदेश जारी कर सरकारी व निजी स्कूलों को 4 जुलाई से विद्यार्थियों को छ़ट्टियां देने की हिदायत दी। यह कार्रवाई इस संबंध में लद्दाख अटानमस हिल डेवेलपमेंट काउंसिल की बैठक में हुए फैसले के बाद की गई। तय किया कि जिले में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए स्कूलों को 15 दिन के लिए बंद कर लिया जाए।

Read More: रेड ड्रेस में कहर ढा रही समांथा, बोल्ड अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें… 

इस समय लद्दाख के लेह जिले में कोरोना तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार को लेह जिले में संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए। लद्दाख में इस समय कोरोना संक्रमण के सभी 79 मामले लेह जिले में हैं। वहीं कारगिल जिले में कोरोना संक्रमण का कोई मामला नही है। ऐसे में लेह जिले में पर्यटन के सीजन में कोराेना की रोकथाम के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

Read More: चलन से बाहर हो जाएगा 500 रुपए का नोट? RBI ने कही ये बड़ी बात, बैंकों को भी दिया ये निर्देश

 

#HarGharTiranga