all schools will closed from June 17 to 20 due to Heavy Rain Alert

पूरे प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पूरे प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का आदेश, सरकार ने लिया बड़ा फैसला! all schools will closed from June 17 to 20 due to Heavy Rain Alert

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 16, 2022/9:38 pm IST

शिलांग: all schools will closed  मानसून की एंट्री धीरे-धीरे केरल के बाद देश के अन्य राज्यों में हो रही है। मानसून की दस्तक के साथ ही बारिश का दौर भी शुरू हो चुका है। बारिश आने से किसानों के चेहरे की सिकन दूर हो गई है तो कुछ राज्यों में भारी बारिश से लोग हलाकान हैं। वहीं भारी बारिश की चेतावनी के बाद मेघालय सरकार ने पांच दिनों तक प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है।

Read More: महाराष्ट्र में डरा रहा कोरोना, आज फिर मिले 4 हजार से ज्यादा मरीज, पूरे आंकड़े देखें यहां 

all schools will closed  मिल जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने प्रदेश में 17 जून से 20 जून तक प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद प्रदेश सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों को बंद रखने का निर्देश दिया है।

Read More: सड़क हादसों से कोहरामः अलग-अलग घटनाओं में 14 की मौत, 17 की हालत गंभीर 

वहीं, दूसरी ओर मेघायल के विभिन्न हिस्सों में भारी बरसात का कहर जारी है। भूस्खलन और भारी बाढ़ से पिछले कुछ दिनों से सामान्य जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले में लुमशनोंग टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 06 का एक हिस्सा बह गया है जिससे मेघालय और दक्षिणी असम के बराक घाटी, मिजोरम, त्रिपुरा और मणिपुर के कुछ हिस्सों का देश के बाकी हिस्सों से सड़क सम्पर्क टूट गया है। हाईवे पर सड़क यातायात ठप है। लाड ब्रिशिरनोट में राजमार्ग के एक हिस्से पर भूस्खलन के कारण एक ट्रक अन्य वाहन के साथ खाई में गिर गया।

Read More: मौसम विभाग ने दी भारी से भारी बारिश की चेतावनी, कल और परसों इन क्षेत्रों में होगी जमकर बरसात

 
Flowers