Raju Srivastava received threat: राजू श्रीवास्तव को दी धमकी

नाजुक हालत के बीच इस शख्स ने राजू श्रीवास्तव को दी ‘धमकी’, कही ये बात

Raju Srivastava received threat: नाजुक हालत के बीच इस शख्स ने राजू श्रीवास्तव को दी 'धमकी', कही ये बात, जाने पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 21, 2022/6:11 pm IST

Raju Srivastava received threat: दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव फिलहाल दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती है। उनका इलाज जारी है। उनके स्वास्थ्य को लेकर कभी अच्छी तो कभी बुरी खबर सामने आती है। लेकिन अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सभी को राजू श्रीवास्तव की जल्द स्वस्थ्य होने का इंतजार है। इसी बीच अस्पताल में भर्ती राजू को धमकी मिली है। दरअसल कानपुर के रहने वाले कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने राजू श्रीवास्तव को धमकी देते हुए कहा कि- राजू को ठीक होना पड़ेगा, ये धमकी है। यह कहते हुए अन्नू अवस्थी भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें- क्या फिर से आंदोलन की राह पकड़ने जा रहा किसान! दिल्ली में किसानों की होने जा रही बड़ी बैठक

राजू श्रीवास्तव को लेकर क्या बोले अन्नू अवस्थी

Raju Srivastava received threat: एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए अन्नू अवस्थी ने कहा कि पूरे कानपुर के लोग परेशान हैं कि जल्दी वो ठीक हो जाएं। हम भगवान के भरोसे हैं, दुनिया के बड़े-बड़े डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं तो हम भी दुनिया के सबसे बड़े-बड़े भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं। राजू भैया को ठीक होना ही पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- चौपाल लगाकर विपक्ष गिनाएगा सरकार की नाकामी, इस वर्ग को साधने की तैयारी में कांग्रेस

अन्नू बोले- ‘उन्हें ठीक होना पड़ेगा’

Raju Srivastava received threat: अन्नू अवस्थी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव की इस देश के अलावा, उनके परिवार को उनकी बहुत जरूरत है। यह कुछ नहीं सुना जायेगा कि ठीक हो रहे हैं, उन्हें ठीक होना पड़ेगा। ये उनको धमकी है अन्नू अवस्थी की कि राजू श्रीवास्तव तुमको ठीक होना पड़ेगा। यह बोलते बोलते अन्नू अवस्थी भावुक हो गए और रोने लगे।

ये भी पढ़ें- गाय से इतना लगाव कि 4 दिन के शोक में डूबा पूरा परिवार, ब्राह्मण भोज के साथ निभाई गई ये परंपरा

मान गए तुमसे बड़ा कलाकार कोई नहीं

Raju Srivastava received threat: उन्होंने कहा कि अब राजू भैया को उठना पड़ेगा। तुम जितने बड़े कलाकार हो, उतनी कलाकारी दिखा चुके हो। अब जल्दी से उठ जाओ, हम सभी मान गए कि तुमसे बड़ा कलाकार कोई नहीं है। अब आप आ जाओ, अब हम लोग डर रहे हैं। अन्नू अवस्थी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव को कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि वो लोग हमेशा लोगों की भला करते रहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें