आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' का मदर्स डे बनाया खास, तोहफा देकर पूरा किया उनका

आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ का मदर्स डे बनाया खास, तोहफा देकर पूरा किया उनका ये सपना

मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' के नाम से प्रसिद्ध एम. कमलातल को एक बेहद खास तोहफा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : May 8, 2022/3:06 pm IST

Anand Mahindra special gift for ‘Idli Amma’ : नई दिल्ली। आनंद महिंद्रा अपनी दरियादिली के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। मदर्स दे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ के नाम से प्रसिद्ध एम. कमलातल को एक बेहद खास तोहफा दिया है।

यह भी पढ़े : कैमरा ऑन कर बाथटब में लगी नहाने लगी ‘तारक मेहता’ की ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली

इडली अम्मा को तोहफे में मिला नया घर

मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को एक नया घर तोहफे में दिया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि ‘हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे ‘इडली अम्मा’ को गिफ्ट किया। वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला। आप सभी को मदर्स डे की बधाई।’

 

यह भी पढ़े : बिना OBC आरक्षण हो सकते हैं निकाय और पंचायत चुनाव? शासकीय अधिवक्ता ने IBC24 से कही ये बात…सुनिए

एक रुपए में इडली बेचती है एम. कमलातल

‘इडली अम्मा’ के नाम से प्रसिद्ध एम. कमलातल तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की रहनी वाली हैं। ‘इडली अम्मा’ अपने इलाके में काम करने वाले मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपए में इडली देती है। यह काम वो पिछले तीन साल से कर रही है।

यह भी पढ़े : चांद और मंगल के बाद अब शुक्र ग्रह पर बजेगा भारत का डंका, 2024 तक इसरो भेजेगा ‘शुक्रयान’

एक ट्वीट से जुड़ा रिश्ता

‘इडली अम्मा’ का एक वीडियो आनंद महिंद्रा ने 10 सितंबर 2019 को शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को गैस स्टोव देने और साथ ही उनके बिजनेस में इन्वेस्ट करने की बात कही थी। इसके बाद जब महिंद्रा की टीम ‘इडली अम्मा’ से मिलने पहुंची थी तब उन्होंने बताया था कि उनकी एक इच्छा है। महिंद्रा की टीम ने जब उनसे इच्छा पूछी तो उन्होंने बताया कि उन्हें नया घर चाहिए। उनकी इस इच्छा का सम्मान करते हुए आनंद महिंद्रा ने उहने घर गिफ्ट किया है।