actress Aradhana Sharma video

कैमरा ऑन कर बाथटब में नहाने लगी ‘तारक मेहता’ की ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली

actress Aradhana Sharma video : शो में कुछ समय के लिए ही आई थीं, लेकिन आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के रूप में जाना जाता है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:00 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:00 pm IST

नई दिल्ली। actress Aradhana Sharma video : टीवी के सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं। सभी के सोशल मीडिया में तगड़े फैंस फॉलोइंग ​है। इनमें से एक हैं अराधना शर्मा। शो में कुछ समय के लिए ही आई थीं, लेकिन आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: नर्मदा नदी के अंदर निकला साढ़े सात फीट का अजगर, घबराहट में लोगों ने की ऐसी हरकत…

वहीं उनकी लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया में खलबली मचा दी है। दरअसल अराधना शर्मा ने बबल बाथ लेती एक वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग हय भी कहत हैं कि वो ऐसा अटेंशन लेने के लिए कर रही हैं और कुछ तो अराधना शर्मा को बबल बाथ लेते हुए इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

यह भी पढ़ें:  Big Breaking टटोला जा रहा छत्तीसगढ़ भाजपा के सक्रिय ओबीसी विधायकों का प्रदर्शन

actress Aradhana Sharma video : बता दें कि अराधना शर्मा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से पहले डांस इंडिया डांस और बूगी-वूगी में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। वहीं ‘तारक मेहता शो से ही उन्हें नई पहचान मिली है।

यह भी पढ़ें:  भोपाल में बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक के खिलाफ युवती ने लगाए बलात्कार के आरोप, कहा – मंगलसूत्र पहनाकर मेरे साथ…

 
Flowers