अन्ना हजारे ने फिर दी आंदोलन की चेतावनी, ठाकरे सरकार से बोले- इस्तीफा दें…अगर नहीं बना सकते लोकायुक्त कानून

देश के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है। अन्ना हजारे ने सीएम ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा

Edited By: , May 15, 2022 / 06:32 PM IST

नई दिल्ली: देश के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है। अन्ना हजारे ने सीएम ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा है कि सरकार या तो लोकायुक्त कानून बनाए या फिर इस्तीफा दे। उन्होंने बताया कि जब प्रदेश में देवेंद्र फडणवीस की सरकार थी, तब उन्होंने कानून बनाने का वादा किया था। फडणवीस सरकार के जाने के बाद सत्ता में आई ठाकरे सरकार ने भी लोकायुक्त कानून बनाने का वादा किया था।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग में निकली बंपर भर्ती, इच्छुक उम्मीदवार 1 जून तक कर सकेंगे आवेदन

मांगों को अनसुना कर रहे मुख्यमंत्री

अन्ना हजारे ने बताया कि लोकायुक्त कानून पर दो साल बाद भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बात करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं मुख्यमंत्री हमारी मांग को क्यों अनसुना कर रहे हैं। हमारे पास आंदोलन करने के अलावा और कोई चारा नहीं है। अन्ना हजारे ने ठाकरे सरकार को चेतावनी दी है कि या तो कानून बनाएं या सरकार से इस्तीफा दें।

यह भी पढ़े : Elon Musk new updates: ट्विटर ने एलन मस्क को भेजा लीगल नोटिस, कैंसिल होगी डील! अब इस मामले ने पकड़ा तूल 

राज्य में जन आंदोलन की जरुरत

अन्ना हजारे ने अहमदनगर में महाविकास अघाड़ी सरकार को फटकार भी लगाई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने लिखित आश्वासन दिया था। लोकायुक्त अधिनियम के तहत सात बैठकें हुईं। उन्होंने कहा कि राज्य के 35 जिलों में हमारी कमेटियां बनाई गई हैं। एक बार फिर से राज्य में जन आंदोलन की जरूरत है।