निर्भया के दोषियों को फांसी देने अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- ऐसा नहीं हुआ तो करूंगा आमरण अनशन | Anna Hazare's letter to PM Modi to hang Nirbhaya convicts

निर्भया के दोषियों को फांसी देने अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- ऐसा नहीं हुआ तो करूंगा आमरण अनशन

निर्भया के दोषियों को फांसी देने अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- ऐसा नहीं हुआ तो करूंगा आमरण अनशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 10, 2019/7:05 am IST

मुंबई। हैदराबाद में गैंगरेप के दोषियों को एनकाउंटर में मार गिरा देने के बाद चारों तरफ लोगों ने खुशी मनाई। इस खुशी के बीच अब निर्भया के दोषियों को भी इसी तरह की सजा देने की मांग उठने लगी है। अहिंसावादी -समाज सेवी अन्ना हजारे ने भी दुष्कर्म के दोषियों को फांसी देने की मांग की है।

Read More News: भाजपा के वरिष्ठ नेता और शरद पवार की मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म
उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर निर्भया के दोषियों को फांसी देने की तारीख एक सप्ताह के भीतर सरकार तय नहीं करती है तो वे आमरण अनशन पर बैठेंगे। अन्ना हजारे सात दिन के बाद 2 दिनों के लिए पहले मौन व्रत रखेंगे, फिर आमरण अनशन शुरू करेंगे।

Read More News:उड़ान भरने के बाद सैन्य विमान से संपर्क टूटा, जहाज में 38 यात्री थे…

मीडिया के सामने अन्ना ने कहा कि 14 अगस्त 2005 के बाद से देश में किसी भी दुष्कर्मी को फांसी नहीं हुई है। हालांकि महिलाओं के प्रति लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में अब इन दोषियों को फांसी नहीं दी जाएगी तो देश में अपराध और बढ़ जाएंगे। वहीं ऐसे दरिंदों के हौसले बुलंद हो जाएंगे।

Read More News:तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों का काउंटडाउन शुरू! हुआ ट्रायल, कभ..