तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों का काउंटडाउन शुरू! हुआ ट्रायल, कभी भी लटकाया जा सकता है फांसी पर | Nirbhaya accuseds can be hanged anytime

तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों का काउंटडाउन शुरू! हुआ ट्रायल, कभी भी लटकाया जा सकता है फांसी पर

तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों का काउंटडाउन शुरू! हुआ ट्रायल, कभी भी लटकाया जा सकता है फांसी पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 10, 2019/6:26 am IST

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप के दरिंदों को कभी भी फांसी दी जा सकती है। तिहाड़ जेल में चारों दोषियों को फांसी पर लटकाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। सूत्रों की माने तो जेल प्रशासन ने तख्त तैयार करके डमी का ट्रायल किया है।

Read More News: सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों की मौत, 4 ज.
हालांकि अभी तक फांसी देने को लेकर जेल प्रशासन के पास कोई लेटर नहीं आया है। वहीं, सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के अनुसार 16 दिसंबर को फांसी दी जा सकती है। बता दें कि हाल ही में राष्ट्रपति ने निर्भया दुष्कर्म के दोषियों की दया याचिका खारिज को कर दिया था।

Read More News:फैशन शो में मैडोना की बेटी ने खुद को किया अनड्रेस, तहलका मचा रहा वा…

हैदराबाद में डॉक्टर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपी को तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। इसे लेकर चारों तरफ लोगों ने पुलिस की तारीफ की। वहीं, अब निर्भया के दोषियों के फांसी पर लटकाने की मांग तेज हो गई है।

Read More News:SBI के बाद HDFC बैंक ने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, घटाईं होम ऑटो और …

सात साल पहले 16 दिसंबर 2012 को निर्भया के साथ छह दरिंदों ने चलती बस में गैंगरेप किया था। छह में से एक दोषी नाबालिग था जो अब छूट चुका है। वहीं एक आरोपी रामसिंह ने तिहाड़ में ही आत्महत्या कर ली थी। बाकी बचे चार दोषियों को जल्द ही फांसी के फंदे पर लटकाया जा सकता है।

Read More News:आप सोच भी नहीं सकते एक केले की कीमत 85 लाख, अंजान शख्स ने खा लिया, ..