Mera Pelah Vote Desh Ke Liye Song

Mera Pelah Vote Desh Ke Liye : पहली बार मतदान करने वाले युवाओं के लिए एंथम हुआ रिलीज, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

Mera Pelah Vote Desh Ke Liye : मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर कर देश के युवाओं से मतदान को लेकर अपील की है

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 12:12 PM IST, Published Date : February 27, 2024/11:40 am IST

नई दिल्ली : Mera Pelah Vote Desh Ke Liye : पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम के 110वें एपिसोड में पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड स्तर पर मतदान करने की अपील की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि, जितनी अधिक संख्‍या में युवाओं की मतदान प्रक्रिया में भागीदारी होगी, देश के लिए परिणाम उतने ही लाभकारी होंगे। पीएम मोदी की अपील के बाद केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर कर देश के युवाओं से मतदान को लेकर अपील की है।

यह भी पढ़ें : MP Shafiqur Rahman Burke News: नहीं रहे सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क.. अस्पताल में थे दाखिल, इस बार भी बनाये गए थे उम्मीदवार

अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

Mera Pelah Vote Desh Ke Liye :  वीडियो शेयर करने के साथ ही अनुराग ठाकुर ने ट्वीट में लिखा, हमारे प्रधान मंत्री @नरेंद्र मोदी द्वारा एक स्पष्ट आह्वान किया गया था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी  ने अपने हालिया मन की बात संबोधन में और जैसा कि राष्ट्र लोकतंत्र के अपने सबसे बड़े त्योहार के लिए तैयार हो रहा है, मैं आप सभी से #MeraPelahVoteDeshKeLiye अभियान में शामिल होने और युवा मतदाताओं को अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का आग्रह करता हूं।

यह रहा, अभी #MeraPelahVoteDeshKeLiye एंथम को सुनें और इसे सभी के साथ साझा करें। आइए अभियान को अपने तरीकों और शैलियों से आगे बढ़ाएं। आइए इस जिम्मेदारी को स्वीकार करें और ऑनलाइन अपनी सामूहिक आवाज की शक्ति का जश्न मनाएं @mygovindia और कॉलेजों में!

पीएम मोदी ने युवाओं से की थी अपील

Mera Pelah Vote Desh Ke Liye :  बता दें कि, देश में अबसे कुछ समय बाद लोकसभा चुनाव होने वाले है। चुनाव से पहले पीएम मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में युवाओं से कहा कि, भारत को ऊर्जा और उत्‍साह से भरे अपने युवाओं पर गर्व है। उन्‍होंने कहा कि 18 वर्ष का होने पर इन युवाओं को 18वीं लोकसभा के लिए सदस्‍य चुनने का अवसर मिल रहा है। इसका अर्थ है कि 18वीं लोकसभा युवा आकांक्षाओं का प्रतीक बनेगी।

यह भी पढ़ें : राहु और बुध की युति से बन रहा संयोग, इन पांच राशि के जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, युवाओं को केवल राजनीतिक गतिविधियों का ही हिस्‍सा नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्‍हें इस दौरान विचार-विमर्श और चर्चाओं के प्रति भी जागरूक होना चाहिए। प्रधानमंत्री ने खेल, साहित्‍य, फिल्‍म उद्योग और सोशल मीडिया सहित देश के प्रभावशाली लोगों से इस अभियान में शामिल होने और पहली बार वोट डालने वाले युवाओं को प्रेरित करना का आग्रह किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp