Arvind Kejriwal arrested in liquor scam:

अरविंद केजरीवाल को छोड़नी पड़ेगी दिल्ली सीएम की कुर्सी! शराब घोटाले में ED ने किया गिरफ्तार

Arvind Kejriwal arrested in liquor scam: शराब नीति मामले में ED ने बड़ी कार्रवाई की है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को क्या दिल्ली सीएम की कुर्सी की छोड़नी पड़ेगी?

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 09:34 PM IST, Published Date : March 21, 2024/9:19 pm IST

Arvind Kejriwal arrested in liquor scam: दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने गिरफ्तार कर लिए गए हैं। शराब नीति मामले में ED ने बड़ी कार्रवाई की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किया

ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को क्या दिल्ली सीएम की कुर्सी की छोड़नी पड़ेगी?

Arvind Kejriwal arrested in liquor scam

आप नेता आतिशी का कहना है, “हमें खबर मिली है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है… हमने हमेशा कहा है कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे। वह दिल्ली के सीएम बने रहेंगे। हमने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया है।” . हमारे वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंच रहे हैं। हम आज रात सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे।”

सीएम केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने पहले 10वां समन जारी किया और उसके बाद उनके आवास पर पहुंची। जहां सीएम से दो घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

read more: ईडी की टीम पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष बोले- जेल से चलेगी सरकार

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने कहा कि अगर सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो जेल से सरकार चलाई जाएगी। सीएम अपना इस्तीफा नहीं देंगे।