बड़ी खबर: TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक | Big news: Krishna Roy, wife of TMC leader Mukul Roy, passed away, Chief Minister Mamata Banerjee expressed grief

बड़ी खबर: TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक

बड़ी खबर: TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 6, 2021/11:38 am IST

कोलकाता। TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का मंगलवार के दिन चेन्नई स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। कृष्णा रॉय लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थी और कोलकाता में कोरोना संक्रमित भी हुई थी, इसके बाद उन्हें अन्य इलाज के लिए चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कृष्णा रॉय की निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक जताते हुए कहा कि मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय की निधन से गहरा दुख हुआ है।

read more: दिल्ली रवाना हुए सिंधिया, मंत्री सिलावट ने कहा ‘उन्…

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आज कृष्णा रॉय ने चेन्नई में अंतिम सांस ली हैं, कृष्णा देवी विभिन्न सार्वजनिक कार्यों से जुड़ी थीं, वह लोगों का सदैव भला ही चाहती थीं। मैं कृष्णा रॉय का पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं। बता दें कि मुकुल रॉय की पत्नी को हाल ही में फेफड़े के प्रत्यारोपण के लिए चेन्नई लाया गया था। इससे पहले वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं और कोरोना संक्रमित भी हुई थीं।

read more:  कोरोना टीका लगवाने वालों को महंगे उपहार दे रहा प्रश…

बता दें कि कृष्णा रॉय को 17 जून को कोलकाता केलिए एयर एंबुलेंस में चेन्नई ले जाया गया था, बता दें कि कृष्णा राय के पति व टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से किनारा कर लिया और वापस टीएमसी में शामिल हो गए थे।

read more: ऑनलाइन ठगी के अंतर्राष्ट्रीय रैकेट का भांडाफोड़, चा…