Big statement to Lalu Yadav's son Tej Pratap Yadav about inflation

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का महंगाई को लेकर बड़ा बयान, कही ये बात

ईडी सीबीआई से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी ने नहीं डरते, हम यदुवंशी हैं, या तो लड़ते हैं या फिर शहीद होते हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:29 PM IST

Tej Pratap Yadav: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम श्रीकृष्ण के वंशज हैं, हम किसी से नहीं डरते। बता दें कि तेज प्रताप यादव महंगाई के विरोध में प्रतिरोध मार्च किया। ईडी सीबीआई से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी ने नहीं डरते, हम यदुवंशी हैं, या तो लड़ते हैं या फिर शहीद होते हैं।

Read More:Lok Sabha Election 2024: यादव, जाटव और पसमांदा मुसलमानों को भी साधेगी BJP! सभी 80 लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य 

दरअसल तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया कि जिस तरह से ईडी और सीबीआई की कार्रवाई हो रही है, क्या उससे आपको भी डर लगता है? इसके जवाब में तेज प्रताप यादव ने कहा, “हमको डर क्यों लगेगा? हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं, यदुवंशी हैं और यदुवंशी या लड़ता है या फिर शहीद होता है। हम घबराते नहीं हैं।

Read More:सोशल मीडिया पर फेमस होने का टिप्स देता था शख्स, जाल में फंसी कॉलेज की छात्रा, फिर लॉज में… 

तेज प्रताप यादव ने कहा, “घबराहट तो भाजपा खेमे में है। आपने देखा होगा कि भाजपा के जेपी नड्डा ने कहा कि 40-50 विपक्षियों को खत्म कर देंगे, इसका मतलब ये हुआ कि डर तो उनके मन में है, और इसीलिए हम अपना मार्च निकाल रहे हैं। जबतक हमें जीत नहीं मिलेगी, तबतक लड़ते रहेंगे।

Read More:धर्म गुरू ने संभाला हर घर तिरंगा अभियान का मोर्चा, निकाली गई विशाल तिरंगा यात्रा 

बता दें कि महंगाई के विरोध में बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल ने मिलकर प्रतिरोध मार्च निकाला। इसके लिए राबड़ी देवी ने तेजस्वी और तेज प्रताप के प्रतिरोध मार्च बस को हरी झंडी दिखाई। वहीं मार्च के दौरान तेजप्रताप ने प्रतिरोध मार्च अभियान में खुद बस चलाई। तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में कहा, “सरकार महंगाई और बेरोजगारी जैसे जन सरोकार के मुद्दों पर ना गंभीर है और ना ही कोई विमर्श करना चाहती है। लोकतंत्र में लोक के लिए यह अति चिंतनीय विषय है।

Read More:किच्चा सुदीप ने बॉक्स ऑफिस में लाया तूफान, एक हफ्ते में ही कर ली इतने करोड़ की धाकड़ कमाई, विक्रम का टूट गया रिकॉर्ड…