Big Update on Sidhu Moose Wala Murder Case Ankit had fired six rounds

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में सनसनीखेज खुलासा, इस शख्स ने दनादन दागी थी 6 गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से था कनेक्शन?

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में सनसनीखेज खुलासा! Big Update on Sidhu Moose Wala Murder Case Ankit had fired six rounds

Edited By: , July 5, 2022 / 11:53 AM IST

नयी दिल्ली: Big Update on Sidhu Moose Wala Case सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अंकित सिरसा ने पंजाबी गायक पर दो पिस्तौल से कम से कम छह राउंड गोलीबारी की थी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 19 वर्षीय सिरसा मूसेवाला की हत्या में शामिल सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: सरकारी नौकरी : 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां निकली बंपर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

Big Update on Sidhu Moose Wala Case सिरसा को दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने रविवार रात सचिन भिवानी (25) के साथ गिरफ्तार किया था, जो मूसेवाला की हत्या में शामिल चार शूटरों को शरण देने के लिए जिम्मेदार है।

Read More: चुनाव हारा तो पूर्व सरपंच ने खुदवा दी अपने कार्यकाल में बनी गांव की सड़क, कहा- मेरी है ये जमीन

विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) एचजीएस धारीवाल ने कहा, ”रविवार को रात करीब 11 बजे हमारी टीम ने मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाले सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक अंकित को गिरफ्तार किया।

Read More: OnePlus TV 50 Y1S Pro भारत में हुआ लांच, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान …

उसने दो पिस्तौल से एक साथ गोलीबारी की और इस दौरान वह सिद्धू मूसेवाला की कार के सबसे करीब था। उसके सहयोगी सचिन भिवानी को भी गिरफ्तार किया गया है।” मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Read More: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 

#HarGharTiranga