BJP booth president found dead Body

BJP बूथ अध्यक्ष का पेड़ से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी

BJP booth president found dead Body : कहा यह भी जा रहा है कि सूदखोरों से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता ने यह कदम उठाया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 7, 2022/2:24 pm IST

प्रतापगढ़। BJP booth president found dead Body :  यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बीजेपी बूथ अध्यक्ष की संदिग्ध परस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर बरामद किया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि यह मामला आत्महत्या का है। कहा यह भी जा रहा है कि सूदखोरों से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता ने यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें :  आज मनाई जा रही देव दीपावली, इस विधि से करें पूजा-अर्चना और दीपदान, दूर होंगे सभी कष्ट

BJP booth president found dead Body :  यह मामला कोहड़ौर थाना क्षेत्र के परसुपुर कटारी गांव का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संतोष सिंह (50) पुत्र भगवान बक्स सिंह भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। घटना के दिन शनिवार सुबह पत्नी शांति की दवा लेने निकाला था। इसके बाद संतोष कटारी बाजार में एक दुकान पर बाइक खड़ी कर चाभी दुकानदार को देकर प्रतापगढ़ शहर चले गए।

यह भी पढ़ें : Weather Update In Hindi: अगले 3 घंटे चलेंगी तेज हवाएं, बारिश के साथ बदलेगा मौसम, IMD ने जारी किया अलर्ट

BJP booth president found dead Body :  वहीं शाम को परिजनों को उनका फोन बंद मिला। शनिवार को परिजन तलाश करते है। इसके बाद रविवार सुबह ग्रामीणों ने पेड़ पर बीजेपी कार्यकर्ता संतोष सिंह का शव लटकते हुए देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि संतोष ने इलाके के सूदखोरों से कर्ज लिया था। लेन -देन को लेकर अक्सर परेशान रहते थे। इसी वजह से आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें :  शहनाज गिल के इस वीडियो ने किया हैरान, फैंस बोले – यकीन नहीं होता…

और भी है बड़ी खबरें…