BJP made Congress poster like 'Fukrey-3'

Congress Funny Posters : पोस्टर वाली राजनीति…! BJP ने शेयर किया ‘फुकरे-3’ के पोस्टर का रीमेक, हंसकर आप भी हो जाएंगे पागल

BJP made Congress poster like 'Fukrey-3': भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष को चिढ़ाने के लिए फुकरे-3 के पोस्टर का इस्तेमाल किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 10:00 PM IST, Published Date : October 7, 2023/10:00 pm IST

BJP made Congress poster like ‘Fukrey-3’ : नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए पोस्टर वाली राजनीति का खेल खेला जा रहा है। बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस का एक पोस्टर जारी किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ‘फुकरे 3’ ने बड़े पर्दे पर आते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। अपनी रिलीज के बाद से, सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी ने दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया है। लेकिन, ऐसा लगता है कि ‘फुकरे 3’ की दीवानगी सिर्फ सिनेमाघरों और फैंस तक ही सीमित नहीं है।

 

BJP made Congress poster like ‘Fukrey-3’ : अब, ‘फुकरे 3’ का पागलपन राजनीतिक तंत्र में भी चढ़ गया है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष को चिढ़ाने के लिए फिल्म के पोस्टर का इस्तेमाल किया है। इस तरह की पोस्टर वाली राजनीति का चुनाव में काफी असर देखने को मिल सकता है।

read more : CBI Raid : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर आयकर का शिकंजा, 50 करोड़ रुपए की संपत्ति की कुर्क, मिले चौंकाने वाले दस्तावेज 

BJP ने शेयर किया ‘मुकरे’ पोस्टर  

BJP made Congress poster like ‘Fukrey-3’ : भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फुकरे 3 का पोस्टर साझा किया, जिसमें विपक्षी दल के सदस्यों की जगह फुकरा गिरोह के चेहरों को दिखाया गया है। जैसे ही बीजेपी ने पोस्टर का इस्तेमाल किया, उन्होंने एक विचित्र और मजेदार टैगलाइन और शीर्षक भी दिया “हम हैं गारंटी से मुक्ति”। इसके अलावा, उन्होंने कैप्शन भी लिखा – “ये हैं गारन्टी से MUKR3Y”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BJP – Bharatiya Janata Party (@bjp4india)

 

बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है और कई अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों की सेवा की है।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक