Bodies of five people of the same family found hanging on the noose

फांसी के फंदे पर लटकते मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच

Bodies of five people hanging on the noose :  बिहार के समस्तीपुर जिले में रविवार को एक मकान में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 5, 2022/11:57 pm IST

समस्तीपुर। Bodies of five people hanging on the noose :  बिहार के समस्तीपुर जिले में रविवार को एक मकान में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। मकान में अधेड़ व्यक्ति, उसकी पत्नी, उसकी मां और उसके दो बेटे की लाश घर में छत में फंदों से लटकते हुए मिली।

यह भी पढ़े : हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बस.. 10 लोग झुलसे 

पुलिस ने कहा घर में आमदनी और कर्ज को लेकर था तनाव

Bodies of five people hanging on the noose :  पुलिस ने बताया कि संदिग्ध आत्महत्या की यह घटना डलसिंह सराय उपसंभाग के विद्यापीठ थाना क्षेत्र की है। उपसंभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश पांडेय ने कहा कि मनोज झा (50) ऑटो चलाता था और खैनी (कच्चा तंबाकू) बेचता था। पड़ोसियों का दावा है कि झा ने कई लोगों से उधार लिया हुआ था और घर में आमदनी और कर्ज को लेकर बहुत तनाव था।

यह भी पढ़े : कोरोना ने बढ़ाई चिंता, राजधानी में फिर मिले 343 नए मामले, संक्रमण दर में हुई इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी… 

दरवाजा बंद देखकर हुआ पड़ोसियों को शक

Bodies of five people hanging on the noose : गांव के लोगों ने सुबह जब मकान का दरवाजा बंद देखा तो उन्हें संदेह हुआ और दरवाजा खोलने पर उन्होंने झा, उसके बेटों शिवम (7), सत्यम (10), पत्नी सुन्दरमणी (38) और मां सीता देवी (67) को फांसी से लटका देखा और पुलिस को सूचित किया। दिनेश पांडेय ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
Flowers