Boyfriend Girlfriend Romance Openly in Jungle 5 Boy Rape with Girl

गांव के बाहर जंगल में रोमांस कर रहे थे युवक-युवती, पांच युवकों ने बनाया वीडियो, फिर लूट ली आबरू

गांव के बाहर जंगल में रोमांस कर रहे थे युवक-युवती! Boyfriend Girlfriend Romance Openly in Jungle 5 Boy Rape with Girl

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 11, 2022/5:24 pm IST

वैशालीः Boyfriend Girlfriend Romance Openly देश में कड़े कानून होने के बाद भी रेप और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजाना ऐसे मामलों में इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला बिहार के वैशाली से सामने आया है, जहां दरिंदों ने प्रेमी के सामने ही उनकी नाबालिग प्रेमिका को हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: शंकराचार्य स्वामी स्परूपानंद सरस्वती का निधन, 99 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Boyfriend Girlfriend Romance Openly मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने गांव के बगल वाले गांव में रहने वाले गांव में रहने वाले युवक से प्रेम करती थी। शनिवार को दोनों गांव के बाहर जंगल में मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों को पांच बदमाशों ने पकड़ लिया। इस दौरान आरोपियों ने युवती को धमकाते हुए पुलिस और उनके परिजनों को बुलाने की बात कही। साथ ही युवती का वीडियो भी बनाने लगे। वीडियो बनाए जाने के दौरान लड़की अपना मुंह छिपाती रही और छोड़ देने के गुहार लगाते रही। प्रेमी भी अपना और शुभचिंतकों का परिचय देते हुए माफ कर छोड़ देने का गुहार लगाता रहा। लेकिन मनचले युवकों द्वारा उनकी एक नहीं सुनी गई। बार-बार छोड़ देने कि मिन्नत के बाद भी युवकों ने प्रेमी के सामने प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और धमकी देकर फरार हो गए।

Read More: डेवलपमेंट असिस्टेंट पदों पर निकली बंपर भर्ती, ग्रेजुएशन पास युवा कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें वैकेंसी की पूरी डिटेल 

वहीं, इस घटना के बाद युवती थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और स्थानीय थाना के अलावा एसडीपीओ महुआ भी देर रात जंदाहा थाना पर पहुंच पीड़िता से घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की। वहीं इस मामले में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी में जुट गई। पीड़िता का मेडिकल कराया गया और जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने की पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक