प्रेमिका के गांव में प्रेमी की हो गई पिटाई, प्रेम कहानी सुन पुलिस ने थाने में ही करा दी दोनों की शादी | Latest Hindi Viral news 2021 : Boyfriend got beaten up in girlfriend's village, after listening to love story

प्रेमिका के गांव में प्रेमी की हो गई पिटाई, प्रेम कहानी सुन पुलिस ने थाने में ही करा दी दोनों की शादी

प्रेमिका के गांव में प्रेमी की हो गई पिटाई, प्रेम कहानी सुन पुलिस ने थाने में ही करा दी दोनों की शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 17, 2021/2:17 pm IST

Latest Hindi Viral news 2021

पटना बिहार के शिवहर जिले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, जिसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी, बाद में स्थानीय थाना पुलिस की पहल पर प्रेमी प्रेमिका के परिजनों की रजामंदी के साथ दोनों की शादी करा दी गई। मामला शिवहर जिले के तरियानी प्रखंड क्षेत्र के हिरम्मा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुम्मा गांव का है।

read more: उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से छह और मरीजों की मौत, 81 नये मामले सामने आये

दरअसल, गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था, उसे बंधक बनाकर पीटा गया, इसकी सूचना प्रभारी थाना अध्यक्ष सह अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को दी गई, मौके पर पहुंची हिरम्मा थाना की पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराया और थाने लाकर युवक से पूछताछ की, जहां मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया। लड़का लड़की दोनों बालिक निकले, इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने दोनों के अभिभावकों को बुलावा भेजा, साथ ही ग्रामीणों ने आपसी पहल कर दोनों की शादी कराने का फैसला कर लिया।

read more: दिल्ली में हुई पवार-मोदी की बैठक की जानकारी एमवीए सहयोगियों को थी:र…

थाना परिसर में ही शादी की आपसी सहमति बन गई, बगल के स्थित गौरी शंकर मंदिर में पुरोहित को बुलाया गया और दोनों की शादी करा दी गई, इस अनोखी शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है। अनोखी शादी को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष की पहल की सभी जगह सराहना की जा रही है।

read more: उत्तर प्रदेश : मुजफ्फरनगर में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से एक व्…

पड़ोसी जिला सीतामढ़ी के बैरगनिया प्रखंड के मुन्ना कुमार की एक शादी समारोह में जिले के दुम्मा निवासी रिंकू से मुलाकात इसके बाद से दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने लगा, दोनों एक दूसरे से चोरी-छिपे मिलते जुलते रहे, इसी दौरान गुरुवार को मुन्ना अपनी प्रेमिका से मिलने दुम्मा गांव पहुंचा था। जहां प्रेमिका के साथ बात करते हुए ग्रामीणों ने देख लिया था।