Bride dies on stage during garland exchange Groom Shocked

वरमाला पहनाते ही दुल्हन को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरी धड़ाम से, कुछ ही देर में थम गई सांसें

वरमाला पहनाते ही दुल्हन की मौत हो गई। इस घटना के बाद खुशियां मातम में बदल गई! Bride dies on stage During garland

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:52 am IST

लखनऊ: Bride dies on stage प्रदेश की राजधानी में शादी समारो​ह के दौरान खलबली मच गई। दरअसल वरमाला पहनाते ही दुल्हन की मौत हो गई। इस घटना के बाद खुशियां मातम में बदल गई। दुल्हन की मौत के बाद उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं, दुल्हन की मौत के बाद दूल्हा भी बेहद सदमे में है।

Read More: Delhi MCD Election 2022 : BJP सांसद ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा – हमारी पार्टी 250 में से 210 सीटें जीत रही, AAP के लिए कही ये बड़ी बात 

Bride dies on stage मिली जानकारी के अनुसार मामला मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव का है। यहां रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का आयोजन चल रहा था। शादी में शामिल सभी लोगों के चेहरे पर खुशियां थीं। लोगों ने खाना खाया और स्टेज के पास वरमाला की रस्म देखने पहुंचे। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे के सामने खड़े थे। दूल्हे विवेक ने दुल्हन शिवांगी को वरमाला पहनाई। इसके बाद बारी थी शिवांगी की। शिवांगी ने जैसे ही विवेक को वरमाला पहनाई, वह स्टेज पर गिर गई।

Read More: अजय देवगन का जलवा बरकरार, रोके नहीं रुक रही ‘दृश्यम 2’ की कमाई… 

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। उधर दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सभी लोगों के होश उड़ गए।

Read More: आज सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक, पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन सहित इन मुद्दों पर होगा मंथन

शादी समारोह में जिन लोगों के चेहरों पर खुशियां छाईं थीं, उनकी खुशियां मातम में बदल गईं। इस दुखद घटना से मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम और भाई अमित सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूल्हा विवेक भी दुल्हन की मौत से सदमे में है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक