Bride turns out to be transgender on Suhagrat of marriage

सुहागरात पर ही खुली दुल्हन की पोल, घूंघट उठाते ही दूल्हे के उड़ गए होश, जानिए क्या है पूरा माजरा

सुहागरात पर ही खुली दुल्हन की पोल, घूंघट उठाते ही दूल्हे के उड़ गए होश : Bride turns out to be transgender on Suhagrat of marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 21, 2022/11:29 pm IST

Bride turns out to be transgender मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक शादी के नाम पर धोखे का शिकार हो गया। ठगों ने एक युवक से 80 हजार रुपए लेकर एक ऐसी दुल्हन से शादी कर दी जो किन्नर थी। इस बात का खुलासा सुहागरात पर हुआ। जैसे ही दूल्हा घूंघट उठाया उसके होश उड़ गए। इस धोखे का शिकार हुआ परिवार अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार और थाने के चक्कर लगा रहा है।

Read More : Viral Video: डीजे की धुन में अचानक ऐसा डांस करने लगे बाराती, सड़को पर लग गई जाम..! देखे वायरल वीडियो

Bride turns out to be transgender जानकारी के अनुसार लहार क्षेत्र के मड़ैयापुरा में रहने वाले बुजुर्ग ग्यासी कुशवाहा और उनके दो बेटे वर्षों से साथ रह रहे हैं। पत्नी का पहले देहांत हो जाने से घर में कोई महिला नहीं है। बड़े बेटे सोनू की उम्र अधिक हो जाने से शादी भी नहीं हो पा रही थी। तो हाल ही में सोनू के साथ काम करने वाले उसके दोस्त गुड्डू ने बातों में फंसा कर सोनू की शादी के नाम पर ठगी कर ली। गुड्डू ने सोनू की शादी कराने के नाम पर पीड़ितों से पैसा खर्च करने की बात कही और शादी कराने का जिम्मा लिया। बेटे की शादी की उम्मीद में बुजुर्ग ग्यासी कुशवाह गुड्डू के बताए अनुसार 80 हजार रुपये खर्च करने के लिए तैयार हो गए। पीड़ित सोनू ने बताया कि पैसे का इंतज़ाम कर उन्होंने पूरी रकम आरोपी गुड्डू को सौंप दी। 10 अक्टूबर को गुड्डू ने सोनू को फोन कर झांसी चलने को कहा उसे बताया कि उसके लिए जो लड़की शादी के लिए तय की है वह वहीं हैं। इसके बाद सोनू कुशवाह अपने पिता ग्यासी को साथ लेकर दोस्त गुड्डू के साथ झांसी पहुंचा, जहां रेलवे स्टेशन के पास बनी एक झोपड़ी में तीनों पहुंचे। कुछ देर बाद घूंघट ओढ़े दुल्हन को सोनू के पास खड़ा कर दिया। जब सोनू और उसके पिता ने मंदिर या कोर्ट से शादी करने की इच्छा जाहिर की, तो पुलिस का डर दिखाते हुए यह कह कर बात टाल दी की विदा कर दिया है दुल्हन मिल गयी है, शादी के चक्कर में मत पड़ो, दुल्हन को गांव ले जाओ।

Read More : CM Bhupesh Baghel big statement : सीएम ने शहीदों के परिजनों को दिवाली की दी शुभकामनाएं, कहा शहीदों का बलिदान हमेशा याद रखा जाएगा 

बाथरुम जाने के बहाने भागा दुल्हन बना लड़का

झांसी से लहार आते-आते रात के तीन बज गए थे, जब सोनू कमरे में पहुंचा तो उसने दुल्हन से चेहरा दिखाने की बात कही, लेकिन दुल्हन ने सुबह मुंह दिखायी की बात कहकर सोने की बात कही। सोनू को शक हुआ कि घूंघट में लड़की नहीं है, लेकिन थकान की वजह से वह सो गया। सुबह दुल्हन बने लड़के ने उससे दबी आवाज में शौचालय की जगह पूछी तो सोनू ने नींद में ही खेत में जाने की बात कह दी, लेकिन घर से गयी दुल्हन जब वापस ही नहीं लौटी तो उसका शक यक़ीन में बदल गया और तब उसे अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। मामले को लेकर पीड़ित सोनू कुशवाह ने लहार पुलिस थाने में शिकायती आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है, लेकिन दो हफ़्ते गुजरने के बाद भी अब तक ना तो दुल्हन मिली और ना ही जेब से गए 80 हज़ार रुपये, वहीं, अपने बेटे के साथ हुई घटना से आहत सोनू के बुजुर्ग पिता ग्यासी भी सदमे में हैं। इस धोखे का शिकार हुआ परिवार अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार और थाने के चक्कर लगा रहा है।