Busted Sex Racket in Hotel, Police Caught 7 girls in Objectionable Position

होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां, पुलिस ने 7 लड़की सहित 14 लोगों को किया गिरफ्तार

होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां! Busted Sex Racket in Hotel, Police Caught 7 girls in Objectionable Position

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 30, 2022/8:39 pm IST

नई दिल्ली: Busted Sex Racket in Hotel दिल्ली पुलिस की टीम ने शनिवार को महिपालपुर स्थित एक होटल में दबिश देकर देह व्यापार के घिनौने कारोबार का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने 7 लड़कियों सहित 14 लोगों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन कॉल गर्ल्स को लाने-ले जाने में इस्तेमाल होने वाली एक कार को भी जब्त किया है।

Read More; ‘यूट्यूब पर मेरी अश्लील वीडियो अपलोड कर पैसे कमाना चाहता है पति, दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर कराया गैंगरेप’, पत्नी ने लगाया आरोप

Busted Sex Racket in Hotel मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शुक्रवार को थाना वसंत कुंज नॉर्थ अंतर्गत आने वाले महिपालपुर के एक होटल स्वीट पैलेस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के संबंध में एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस ने सूचना की पुष्टि कराने के लिए एक टीम बनाई। पुलिस द्वारा होटल में एक नकली ग्राहक भेजा गया था, जहां इस सेक्स रैकेट के सरगना महावीर सिंह और मैनजर सुरेंद्र ने नकली ग्राहक को सात लड़कियां दिखाई थीं।

Read More: ‘इस बार ब्रा भी उतार दूंगी’ कंगना के शो Lock Upp में ​पूनम पांडेय ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा

सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने होटल पर छापेमारी कर दी। पुलिस ने इस धंधे में लिप्त सरगना, होटल मैनेजर, और लड़िकयों सहित 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा होटल के रजिस्टर को कब्जे में लेने के साथ ही होटल को सील कर दिया गया है। पुलिस ने इन कॉल गर्ल्स को लाने-ले जाने में इस्तेमाल होने वाली एक कार नंबर DL6CP 5131 बरामद कर लिया है।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों की वेतन वृद्धि के लिए सरकार का नया प्लान! अब ऐसे बढ़ेगी सैलरी

पूछताछ करने पर पता चला कि होटल स्वीट पैलेस का मैनेजर सुरेंद्र ग्राहकों के लालच में देह व्यापार की इजाजत देता था, नहीं तो उसके होटल के कमरे बुक नहीं होते। वहीं एजेंट महावीर सिंह लड़कियों को ड्राइवर के साथ होटल में लाता था। सेक्स रैकेट में शामिल लड़कियां और महिलाएं गरीब परिवारों से आती हैं, जिसके कारण वे इस कृत्य में शामिल हो गई थीं। मैनेजर की डिमांड पर सरगना होटल में लड़कियों को मुहैया कराता था और उससे कमीशन लेता था। ग्राहकों को अपनी पसंद की लड़कियां चुनने का विकल्प दिया गया था।

Read More: महेंद्र सिंह धोनी के पास फिर आई CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा ने खुद सौंपी कप्तानी