दारोगा के साथ दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई | Case registered against BJP leader who abused officer in Ballia

दारोगा के साथ दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

दारोगा के साथ दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 23, 2021/10:14 am IST

बलिया (उत्तर प्रदेश), 23 मार्च (भाषा) बलिया जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक नेता द्वारा पुलिस उप निरीक्षक (दारोगा) के साथ कथित दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

read more:नगर निगम के 32 अधिकारियों की मूल विभाग में होगी वापसी, निगमायुक्त ने तैयार की सूची, IBC24 की खबर …

चितबड़ागांव थाना के प्रभारी राकेश सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस उप निरीक्षक मुरारी मिश्रा की शिकायत पर भाजपा के स्थानीय नेता विवेक सिंह कौशिक व दो अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध आज प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

read more: थाली बजाओ, सायरन बजाओ और चिल्लाओ..इस नौटंकी से खत्म नहीं होगा कोरोन…

उन्होंने बताया कि विवेक सिंह कौशिक ने स्वयं आज सोशल मीडिया पर वीडियो डाला है जिसमें देखा जा सकता है कि चितबड़ागांव कस्बे के एक चौराहे पर वाहन जांच के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार का चालान होने के बाद गुस्से से भरे कौशिक, दारोगा से चालान का कारण पूछ रहे हैं। जब दारोगा द्वारा जानकारी दी जाती है कि बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल चलाने पर वाहन का चालान किया गया है तो कौशिक पुलिस उप निरीक्षक से उलझ जाते हैं और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पार्टी से सारे लोग आये हैं।

read more:कांग्रेस ने जारी की नए जिला अध्यक्षों की सूची, इन नेताओं को मिली बड…

कौशिक द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किये गये वीडियो व फोटो में वह संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के साथ नजर आ रहे हैं।

 

 
Flowers