CBSE ने भी स्थगित की परीक्षा, छात्रों की सुरक्षा को माना अहम, जल्द जारी होगी नई तारीख | CBSE also canceled exam, considered important for the safety of students, new date will be released soon

CBSE ने भी स्थगित की परीक्षा, छात्रों की सुरक्षा को माना अहम, जल्द जारी होगी नई तारीख

CBSE ने भी स्थगित की परीक्षा, छात्रों की सुरक्षा को माना अहम, जल्द जारी होगी नई तारीख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 26, 2020/1:00 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली में जारी हिंसा के कारण सीबीएसई (CBSE) ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में 27 फरवरी यानि गुरूवार को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी है। वहीं पूरी दिल्ली में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रभावित छात्रों के लिए स्थगित परीक्षा कब होगी, इसका ऐलान बाद में लेकिन जल्दी ही किया जाएगा।

Read More News: मुख्यमंत्री ने किया सिंचाई परियोजना का शिलान्यास, कहा ‘प्रदेश में 15 सालों मे…

बता दें कि 10वीं के लिए इंग्लिश इलेक्टिव (001), इलेक्टिव सी (101) और इंग्लिश कोर (301) की परीक्षा स्थगित की गई है। हालात के मद्देनजर प्रभावित इलाकों में पहले ही स्कूल बंद किए जा चुके हैं।

Read More News: रेलवे में 2792 पदों पर भर्ती, 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों से छिटपुट हिंसा की खबरें आई हैं। 22 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इस घटना पर खुद पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नजर बनाए हुए हैं। आज दोपहर NSA अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और शांति की अपील की।

Read More News: दिल्ली में दंगाइयों ने पीट-पीटकर उतारा IB अफसर को मौत के घाट! पिता ..

इसके पहले दिल्ली बोर्ड की परीक्षा भी कल स्थगित की गई थी लेकिन सीबीएसई बोर्ड के लिए आज ही सिर्फ 27 फरवरी की परीक्षा रद्द करने की सूचना दी गई है।

Read More News: तेज रफ्तार ट्रक ने कार और बाइक को लिया चपेट में, सामने आया दिल दहला…