Child unconscious due to beating of coaching teacher, hit with stick

कोचिंग शिक्षक की पिटाई से बच्चा बेहोश,पहले मारा डंडे से, बरसाए लात घूंसे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 4, 2022/2:13 pm IST

(teacher beat 5 year old child): बिहार– पटना में एक टीचर ने 05 साल के छात्र को बेरहमी से पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोचिंग क्लास में पढ़ाई ना करने पर शिक्षक ने बच्चे को पहले तो डंडे से मारा। मारते-मारते डंडा टूट गया तो उसे पलटाकर दूसरी तरफ से मारा । इसके बाद लात-घूंसे भी बरसाए। पिटाई के दौरान बच्चा जमीन पर गिर गया लेकिन शिक्षक का दिल नहीं पसीजा। वह उसे लात-घूंसे,थप्पड़ से लगातार पीटता रहा। इस दौरान बच्चा चीखता रहा और छोड़ने की मिन्नतें करता रहा। लेकिन शिक्षक नहीं माना,उसने इतना मारा कि बच्चा बेहोश हो गया।

READ ALSO:LLB छात्र के साथ चार युवकों ने किया दुष्कर्म, टुकड़े करके नाले में फेंका शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

कहां का है मामला

(teacher beat 5 year old child ) यह मामला बिहार की राजधानी पटना में धनरूआ के वीर ओरियारा के जया क्लासेस कोचिंग संस्थान का है। जहां पर मासूम को बेरहमी से पीटा गया है। फिलहाल बच्चे का इलाज जारी है| बच्चा टीचर से छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन उसने बच्चे की एक न सुनी। यहां तक की उसको जमीन पर लगातार गसीटता रहा।

READ ALSO:साथी कलाकार ने छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार, अपने घर में रात रुकवाने के बहाने लूट ली इज्जत

घटना के बाद आरोपी को लोगों ने जमकर पीटा

(teacher beat 5 year old child )घटना की जानकारी मिलते ही आका्रेशित ग्रामीणों ने कोचिंग के शिक्षक की जमकर पिटाई की। विडियो को देखने के बाद उस कोचिंग में पढने वाले पूरे मोहल्ले के बच्चे और अभिभावक दहशत में थे। बताया जाता है कि धनरूआ गांव के कोंचिग क्लासेस में टीचर बच्चों को शिक्षा देकर नवोदय और सैनिक स्कूल में दाखिले की तैयारी कराई जाती है।

READ ALSO:Kullu Bus Accident: गहरी खाई ​में गिरी यात्री बस, अब तक 16 लोगों की मौत, बस में सवार थे 45 लोग 

तबीयत खराब होने की वजह से बच्चे को पीटा

(teacher beat 5 year old child ) कोचिंग क्लासेस के संचालक ने बताय कि शिक्षक को बीपी की समस्या है। बीपी हाई होने के कारण उन्होने बच्चे को इस कदर पीटा। इसके साथ ही जया पब्लिक स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि बीपी वाली समस्या है। शिक्षक को निकाल दिया गया है। उन्होने जो किया वह पूरी तरह से गलत है। बच्चे का ईलाज अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बाद आरोपी शिक्षक फरार

READ ALSO:Maharashtra Floor Test: फ्लोर टेस्ट के पहले ही शिंदे गुट का दावा, बताया इतने वोटों से साबित करेंगे बहुमत 

(teacher beat 5 year old child ) इस पूरी घटना के बाद जब पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा तो यह खबर लगते ही आरोपी शिक्षक मौके पर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि वायरल विडियो में देखा कि शिक्षक छोटे बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर रहा है जिसके बाद पूरा मामला जांच में लिया है। फिलहाल शिक्षक फरार हो गया है,जिसकी तलाश जारी है।

 
Flowers