boy was raped and cut into pieces, body was thrown in the drain

LLB छात्र के साथ चार युवकों ने किया दुष्कर्म, टुकड़े करके नाले में फेंका शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

boy was raped and cut into pieces, body was thrown in the drain : LLB छात्र के साथ चार युवकों ने किया दुष्कर्म, टुकड़े करके नाले में फेंका शव..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 4, 2022/9:57 am IST

LLB student Rape case  : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मेरठ में एक 22 साल के युवक की लाश नाले में पाई गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान एलएलबी के छात्र यश रस्तोगी के रूप में की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एलएलबी छात्र यश रस्तोगी (22) का शव शनिवार देर रात पिलोखड़ी पुलिस चौकी के पास स्थित सद्दीक नगर के नाले से बरामद किया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : Corona Update : राजधानी में बढ़ता कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले इतने नए मामले, गाइडलाइन्स जारी

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने घटना के संबंध में पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस चारों आरोपियों सोनू उर्फ सलमान, शावेज व अलीजान और इमरान को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। बताया कि बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है और उसको जांच के लिए भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार यश रस्तोगी का उसके चार समलैंगिक दोस्तों ने मिलकर रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी युवकों ने पहके यश के साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं चारों ने यश के टुकड़े-टुकड़े करके नाले में फेंक दिया।

Read More : Weather Update : राजधानी समेत इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी