Raju Srivastava Death News: Comedian Raju Srivastava passed away

Raju Srivastava Death News : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, राजनीतिक से लेकर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताया शोक

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही देशभर में फैली, उनके प्रशंसकों के शोक संदेश आने शुरू हो गए।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:53 PM IST

Raju Srivastava Death News : नई दिल्ली – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही देशभर में फैली, उनके प्रशंसकों के शोक संदेश आने शुरू हो गए। सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा – यह दुखद है कि राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। वह एक गरीब परिवार से आए थे, लेकिन अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत से उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में अपना मुकाम बनाया। उनके जैसे बहुत कम प्रतिभाशाली कॉमेडियन हैं। मुझे याद है कि जब वह सपा में शामिल हुए थे तो वह कानपुर से चुनाव लड़ना चाहते थे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने केके मिश्रा को किया तलब, ब्राह्मणों को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

Raju Srivastava Death News : श्रीवास्तव को वास्तव में 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए सपा का टिकट दिया गया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे वापस कर दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे।

read more : IND VS AUS T20 2022 : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर समाई हार्दिक पांड्या की आत्मा! किया ऐसा कि देखकर दंग रह गया पूरा स्टेडियम 

Raju Srivastava Death News : फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, “राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन की दुखद खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने इतने सालों तक अपनी अद्भुत कॉमिक प्रतिभा से हम सभी को हंसाया। हमने एक रत्न खो दिया है। उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”

read more : रोहित शर्मा ने मैदान में पकड़ी डीके की गर्दन, आखिर किस बात पर कैप्टन को आया गुस्सा 

Raju Srivastava Death News : हास्य कलाकार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ के निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, “राजू श्रीवास्तव चले गए हैं! उम्मीद है कि वह जो सबक छोड़ गए हैं, वह यह है कि हंसना हमारा मौलिक अधिकार है। अलविदा!”

read more : राहुल गांधी नहीं माने तो इस राज्य के सीएम लड़ेंगे चुनाव! सोनिया गांधी से आज होगी मुलाकात 

Raju Srivastava Death News : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के हिटमेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “मेरे भाई, दोस्त और देश को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। मैं बहुत दुखी हूं। उनके जैसा कलाकार शायद ही कभी देखा जाता है, भारत ने उनके जैसा दूसरा नहीं देखा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, प्रशंसकों के साथ है।

read more : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने केके मिश्रा को किया तलब, ब्राह्मणों को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

Raju Srivastava Death News : इतना ही नहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही भोजपुरी, गुजराती, बंगाली, मराठी, और दक्षिण के फिल्म कलाकारों से लेकर निर्देशकों ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें