Rohit Sharma caught DK's neck in the field, what made the captain angry

रोहित शर्मा ने मैदान में पकड़ी डीके की गर्दन, आखिर किस बात पर कैप्टन को आया गुस्सा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा ने मैदान पर अपने फैसले से फैंस का दिल जीत लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 21, 2022/12:27 pm IST

IND VS AUS T20 2022 : मोहाली – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा ने मैदान पर अपने फैसले से फैंस का दिल जीत लिया। मैच में रोहित शर्मा ने अपनी चपलता का परिचय दिखाते हुए दो सफल डीआरएस लिया जिसके कारण टीम इंडिया को एक ही ओवर में दो सफलता हासिल हुई। हालांकि इस दौरान विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पर रोहित ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा रोहित, कार्तिक से डीआरएस पर अपनी सहमति नहीं देने को लेकर नाराजगी दिखा रहे हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : अलविदा गजोधर भैया… राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम और डिप्टी सीएम समेत कई बड़े नेताओं ने व्यक्त किया दुःख 

IND VS AUS T20 2022 : वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक पर खूब चिल्ला रहे हैं। वह चिल्लाते हुए दिनेश कार्तिक का गला भी पकड़ लेते हैं। हालांकि इस दौरान दिनेश कार्तिक हंसते हुए नजर आते हैं। बाकी खिलाड़ी भी इस वाकिये पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

read more : सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता हुए ‘लापता’, तलाश कर रही पुलिस ने 8 जगह दी दबिश, जानें क्या है पूरा मामला 

IND VS AUS T20 2022 : दरअसल पारी के 12वें ओवर में खतरनाक हो रहे स्टीव स्मिथ ने पहली दो पर एक छक्का और एक चौका जड़कर 10 रन जुटा लिए। इसके बाद उमेश यादव ने पारी की तीसरी गेंद बाहर की तरफ डाला जिस पर स्मिथ ने कट लगाने का प्रयास किया लेकिन गेंद बैट के बिल्कुल करीब निकलर विकेटकीपर की दस्ताने में समा गई। इस दौरान बैट और गेंद के बीच हल्के से संपर्क की आवाज आई। गेंदबाज उमेश यादव पूरी तरह आश्वस्त थे कि गेंद ने बैट को छुआ है और उन्होंने एक जोरदार अपील की।

read more : IND VS AUS T20 2022 : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर समाई हार्दिक पांड्या की आत्मा! किया ऐसा कि देखकर दंग रह गया पूरा स्टेडियम 

IND VS AUS T20 2022 : रोहित शर्मा और अन्य खिलाड़ियों को गेंद और बल्ले के बीच संपर्क की आवाज आई थी। ऐसे में रोहित ने रिव्यू लिया और सीधे दिनेश कार्तिक के पास जाकर गरज पड़े। वह इसलिए नाराज होते दिखे क्योंकि सभी को स्पष्ट था कि गेंद बल्ले को छूकर गई है तो भला कार्तिक इसे क्यों नहीं देख पाए। आखिरी में रिव्यू में भी स्मिथ आउट पाए गए। इसी ओवर में उमेश ने ग्लेन मैक्सवेल को भी पवेलियन भेज टीम इंडिया की मैच में वापसी करा दी थी। हालांकि डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया को यह मैच 4 विकेट से गंवाना पड़ा।

read more : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने केके मिश्रा को किया तलब, ब्राह्मणों को लेकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

IND VS AUS T20 2022 : मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत के द्वारा दिए 209 रनों का मिला था। पारी शुरुआत एरोन फिंच और कैमरन ग्रीन ने किया था। ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्रीन ने 30 गेंद में 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं फिंच ने 13 गेंद में 22 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 24 गेंद में 35 रनों की पारी खेली। वहीं मध्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने 21 गेंद में 42 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को 4 विकेट से जीत दिला दी। वेड के अलावा मैच में टिम डेविड ने 18 और जोश इंग्लिश ने 17 रनों की पारी खेली।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers