कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, अमिताभ-अक्षय को दिखाएंगे काले झंडे, दोनों अभिनेताओं को कागज का शेर बताया | Congress made a big announcement, will show black flags to Amitabh and Akshay, both the actors were described as lion of paper

कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, अमिताभ-अक्षय को दिखाएंगे काले झंडे, दोनों अभिनेताओं को कागज का शेर बताया

कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, अमिताभ-अक्षय को दिखाएंगे काले झंडे, दोनों अभिनेताओं को कागज का शेर बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 21, 2021/12:10 pm IST

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों और महंगाई के साथ ही कई और मुद्दों पर महाराष्ट्र कांग्रेस अब अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर हमला कर रही है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने इन दोनों अभिनेताओं को कागज़ का शेर बताते हुए विरोध करने का ऐलान किया है, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़ होने पर या जहां भी देखे जाएंगे, वहीँ काले झंडे दिखाने का फैसला किया है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें:Dananeer Mobeen: पाकिस्तानी हुस्न की परी, Pawri Hori Hai से रातोंरात चमकी, दे…

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि मैं अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि उनके कामों के खिलाफ हूं, ये दोनों असली हीरो नहीं हैं, अगर ये होते तो उन लोगों के साथ खड़े होते जो मुश्किल में हैं, अगर ये कागज़ के शेर बने रहना चाहते हैं तो बने रहें हमें कोई दिक्कत नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: दौलत रोहड़ा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, जीरम कांड…

नाना पटोले ने कहा कि हम पीछे नहीं हटेंगे, ये दोनों अभिनेता जहां भी दिखेंगे, उन्हें काले झंडे दिखाएंगे, इनकी फिल्म रिलीज़ होने पर काले झंडे दिखाए जाएंगे, हम लोकतांत्रिक तरीकों से इनका विरोध करेंगे, क्योंकि हम गोडसे वाले नहीं हैं, बल्कि गांधी वाले हैं। इस बयान के बाद अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म, अभिनेता सैफ अल…

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार केंद्र में कांग्रेस की सरकार होने के दौरान पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों और महंगाई को लेकर आलोचना करते थे, इन दोनों अभिनेताओं के पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने को लेकर किए गए तब के ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस का कहना है कि ये दोनों अभिनेता तब महंगाई और दूसरी दिक्कतों के खिलाफ बोलते थे, तो अब क्यों नहीं बोल रहे हैं।