Congress MLA anil Josiyara pasess Away due COVID-19 infections

कोरोना संक्रमण के चलते कांग्रेस विधायक का निधन, एक दिन के लिए स्थगित की गई इस राज्य की विधानसभा की कार्यवाही

कोरोना संक्रमण के चलते कांग्रेस विधायक का निधन! Congress MLA anil Josiyara pasess Away due COVID-19 infections

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 14, 2022/5:37 pm IST

गांधीनगर: MLA anil Josiyara pasess Away कांग्रेस विधायक डॉ. अनिल जोशियारा का कोविड-19 संक्रमण से निधन होने के चलते गुजरात विधानसभा की कार्यवाही सोमवार को दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। जोशियारा 69 वर्ष के थे और अरवल्ली जिले की भिलोदा (सुरक्षित) सीट से पांच बार के विधायक थे। कांग्रेस नेताओं के अनुसार, जोशियारा का सोमवार दोपहर में चेन्नई के एक अस्पताल में कोविड​​​​-19 से निधन हो गया।

Read More: 50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी पहन दिए ऐसे पोज, वायरल हुई तस्वीरें

MLA anil Josiyara pasess Away विनियोग विधेयक पर चर्चा के दौरान उप नेता प्रतिपक्ष शैलेश परमार ने जोशियारा के निधन की जानकारी दी, जिसके बाद सभी विधायकों ने श्रद्धांजलि के तौर पर कुछ मिनट का मौन रखा। इसके बाद अध्यक्ष निमाबेन आचार्य ने सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी। जोशियारा जनवरी में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे और उन्हें फेफड़ों के उन्नत उपचार के लिए एक महीने पहले अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल से तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थानांतरित किया गया था।

Read More: 12वीं बोर्ड का केमिस्ट्री का पेपर लीक! कोचिंग टीचर ने छात्रों को शेयर किया था वाट्सअप पर

जोशियारा एक सर्जन थे, जो पहली बार 1995 में भाजपा के टिकट पर भिलोदा सीट से विधायक चुने गए थे और उन्होंने 1996 से 1997 के बीच शंकरसिंह वाघेला के नेतृत्व वाली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री के रूप में कार्य किया था। बाद में, जब वाघेला ने 1998 में अपनी राष्ट्रीय जनता पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था, उसके बाद जोशियारा कांग्रेस में शामिल हो गए थे। तब से वह कांग्रेस के टिकट पर भिलोदा से जीत रहे थे।

Read More: मैगी के शौकीनों को बड़ा झटका, अब चुकानी होगी इतनी कीमत, आज से इन चीजों के भी बढ़े दाम