Congress MLA Rajagopal and Some Other Leader May Left Party Soon

यहां बगावत के मूड में एक और कांग्रेस विधायक, छोड़ सकते हैं पार्टी, साथ-साथ कई नेता दे सकते हैं इस्तीफा

यहां बगावत के मूड में एक और कांग्रेस विधायक, छोड़ सकते हैं पार्टी! Congress MLA Rajagopal and Some Other Leader May Left Party Soon

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 2, 2022/11:04 am IST

हैदराबाद: Congress MLA Rajagopal Left Party Soon तेलंगाना कांग्रेस में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।  खबर आ रही है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच जमकर अंर्तकलह चल रहा है। खबर यह भी है कि एक और वरिष्ठ नेता ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के नेतृत्व पर सवालिया निशान लगाए हैं। इसके बाद से कयासों का बाजार गर्म है और कहा जा रहा है कि अगर आरोप लगाने वाले वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ते हैं तो कई विधायक पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: रिश्तेदार ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, जान से मारने की धमकी देकर कई बार लूटी इज्जत 

Congress MLA Rajagopal Left Party Soon मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज गोपाल ने कांग्रेस छोड़ने का पूरा मन बना लिया है। जानकारों की मानें तो राज गोपाल के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है, कई और नेता भी उनके साथ कांग्रेस का हाथ छोड़ सकते हैं।

Read More: Nag Panchami 2022 : सांपों को भूलकर भी न पिलाएं दूध, बिगड़ जाएंगे काम, अगर नाग पंचमी के दिन कर दी ये 7 गलती

बताया गया कि राज गोपाल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के बीच पटरी नहीं बैठ रही है, राज गोपाल को प्रदेश अध्यक्ष के काम करने का तरीका पसंद नहीं है। उनका कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष रेड्डी पुराने कांग्रेस नेताओं को नजरअंदाज कर बाहरी लोगों पर भरोसा जता रहे हैं और उन्हें ही आगे किया जा रहा है। बता दें कि राज गोपाल के भाई वेंकट रेड्डी भोंगिर से लोकसभा सांसद हैं और दोनों का क्षेत्र में खासा वर्चस्व है। कांग्रेस नेताओं को इस बात का डर है कि राज गोपाल रेड्डी का फैसला उनके भाई को भी प्रभावित कर सकता है, जिसका असर कांग्रेस पर पड़ सकता है।

Read More: बारिश का दौर थमते ही तपमान ने दिखाए तेवर, जानिए अब फिर कब से बरसेंगे बदरा 

रिपोर्ट की मानें तो ’राज गोपाल ने रेवंत रेड्डी से नालगोंडा में प्रचार या दौरा के लिए परेशान नहीं होने को कहा है और दूर रहने की चेतावनी दी है। उन्हें लगता है कि रेवंत पार्टी के बजाए खुद का प्रचार करते हैं और अपने फैसलों में अन्य पार्टी नेताओं को शामिल नहीं करते। ऐसा पार्टी के कई नेताओं को लगता है और अब वे इसे मजबूती से जाहिर कर रहे हैं।’ पार्टी के संगारेड्डी विधायक टी जयप्रकाश रेड्डी या जग्गा रेड्डी भी रेवंत रेड्डी के काम करने के तरीके से खुश नहीं है। वह इसे लेकर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी का भी रुक कर चुके हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, प्रदेश कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी ।प्ब्ब् नेताओं से संपर्क किया है।

Read More: पीएम मोदी को भाया छोले भटूरे वाले का फंडा, बूस्टर डोज लगवाने वालों के लिए पेश किया खास ऑफर